Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Social Media

जब सोनू सूद से शख्स बोला- भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, मिला मजेदार जवाब

sonu sood

कोरोना वायरस महामारी की वजह से जारी लॉकडाउन का सबसे ज्यादा प्रभाव प्रवासी मजदूरों पर पड़ा है। राज्य सरकारें अपने स्तर पर इन्हें वापस लाने के प्रयास कर रही हैं। लेकिन इस संकट के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (sonu sood) मसीहा बनकर सामने आए। उन्होंने अबतक हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया है, जिसकी वजह से हर तरफ सोनू सूद के काम की जमकर सराहना हो रही है। इस बीच एक शख्स ने सोनू सूद से अजीबो-गरीब मदद की गुहार लगाई है।


दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मदद मांगी है। उसने सोनू सूद (sonu sood) को टैग करते हुए लिखा कि सोनू भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए…बिहार ही जाना है। इस पर सोनू सूद ने भी मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई…सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।


Also Read: सोनू सूद की दरियादिली के बाद बिहार में उनकी मूर्ति बनवाने की हो रही तैयारी, एक्टर बोले- भाई इस पैसे को…


अब सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अमिताभ और अनुपम ताली-थाली पीटते रह गए और उधर फिल्मी विलेन सोनू सूद असली महानायक बन हजारों लोगों को घर पहुंचवा दिये। एक और यूजर ने लिखा कि मै सभी से प्रार्थना करूंगा कि सोनू सूद समाज की सेवा में लगे हुए हैं। कृपया करके बहुत अति आवश्यक अगर जरूरत है तभी उनसे मदद मांगी जाए। वह मदद कर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम उन्हें परेशान करें।


बता दें कि इससे पहले एक और ट्वीट सामने आ चुका है, जिसमें सोनू सूद की मूर्ति बिहार में बनवाने की बात कही गई थी। एक शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, PM मोदी से लगाई गुहार, बोले- सर बताइए आपके समर्थकों से कैसे निपटें…

S N Tiwari

VIDEO: भज्जी ने धोनी का वीडियो अपलोड करके दी सबको ये चेतावनी

admin

Video: कानपुर में दारोगा ने CO और SO को जमकर दी गालियां, बोला- जब मेरा फायदा कराओगे तब लूंगा इनसे पंगा

Jitendra Nishad