Breaking Tube
Social Media

अब गुरुग्राम में रोटियों पर थूकने का सामने आया Video, पुलिस ने ढाबा मालिक और रसोइया के खिलाफ दर्ज किया केस

Gurugram

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सेक्टर 12 के एक ढाबे पर रोटी में थूककर सेंकने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद ऐक्शन में आई सेक्टर 14 थाना पुलिस ने देर रात ढाबा मालिक और यहां के कुक पर केस दर्ज किया है। हालांकि, ढाबे के मालिक और खाना रोटियां सेंकने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है।


बता दें कि बीते कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जब समुदाय विशेष के लोग विभिन्न अवसरों पर खाना बनाते समय उसमें थूकते पकड़े गए। मार्च 2021 में गाजियाबाद में मोहसिन नाम का एक शख्स गिरफ्तार किया गया था जो रोटियों में थूक रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि वह कई वर्षों से गैर-मुस्लिमों के कार्यक्रमों में खाने में थूकता आया है।


Also Read: मेरठ: शादी में थूक लगाकर रोटी बना रहा था सुहैल, Video वायरल होने पर गिरफ्तार


इसके साथ ही दिल्ली से मोहम्मद खालिक, मोहम्मद इब्राहिम और अनवर को खाने में थूकते हुए पकड़ा गया था। इब्राहिम और अनवर सीलमपुर के एक होटल में काम करते थे और रोटी बनाते वक़्त उसमें थूकने का उनका वीडियो वायरल हुआ था। 20 फरवरी को मेरठ पुलिस ने नौशाद को अरेस्ट किया था, जो एक शादी समारोह में खाना बनाते समय उसमें थूक रहा था।


Also Read: हापुड़, मेरठ और गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली के चांद होटल में ‘थूक’ लगाकर रोटी बनाने का Video वायरल, अनवर और इब्राहिम गिरफ्तार


18 फरवरी को उसका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तंदूरी रोटी बनाते समय थूकता हुआ नज़र आया था। बता दें कि कोरोना काल में इस तरह की घटनाएं किस कदर घातक हो सकती हैं, इस बारे में सोचकर भी रूह कांप जाती है, वहीं कोरोना महामारी आने के बाद से ही इस तरह के वीडियो आना शुरू हुए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: मौत को दावत देता पुलिस कार्यालय कानपुर नगर का रिकॉर्ड रूम, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

Jitendra Nishad

Video: ईद के दिन मस्जिद में पिस्तौल लहराते हुए लश्कर कमांडर ने लगाए भारत विरोधी नारे, मुंह ताकते रहे मौलाना और इमाम

S N Tiwari

वाराणसी: केबिन में बुलाकर छात्रा से अश्लील हरकत, चेयरमैन व पूर्व विधायक की पिटाई, Video वायरल

Jitendra Nishad