Breaking Tube
Social Media

लखनऊ: रिक्शा चालक को पीटने पर नूतन ठाकुर की पुलिस से मांग, SP विधायक और उनके गनर के खिलाफ दर्ज हो FIR

Lucknow nutan thakur

राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हजरतगंज के अशोक मार्ग स्थित श्रीराम टॉवर बिल्डिंग के सामने सोमवार की दोपहर सपा विधायक मनोज पांडेय के गनर ने रिक्शा चालक को बुरी तरह पीट दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर (nutan thakur) ने विधायक और उनके गनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।


वहीं, मामले में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय का कहना है कि घटना के वीडियो की जांच कराई जा रही है। वीडियो में नजर आ रहे रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है। उससे बातचीत के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार, सपा कार्यकाल में ताकतवर मंत्री और वर्तमान में विधायक मनोज पांडेय एसयूवी अपनी एसयूवी कार से हजरतगंज चौराहे की तरफ जा रहे थे। तभी श्रीराम टॉवर के सामने उनकी कार को रिक्शा चालक ने टक्कर मार दी।


Also Read: फर्रुखाबाद: अवैध खनन रोकने पहुंचे चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को बुरी तरह पीटा


प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विधायक के गनर धर्मेंद कुमार ने रिक्शा चालक को टोका तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। इससे भड़के गनर ने उसे लात-घूसों से पीट दिया। इस बीच गनर की नेम प्लेट वहीं गिर गई। मारपीट होते देख वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी।


इसके बाद मंगलवार को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि रिक्शा चालक की तलाश में एक टीम लगाई गई है। पुलिस को श्रीराम टॉवर के आसपास खड़े होने वाले कुछ रिक्शाचालकों ने बताया कि पिटाई का शिकार रिक्शा चालक शराब के नशे में था। गनर ने इलाज के लिए उसे 100 रुपए भी दिए थे।


Also Read : CM योगी ने दिया पुलिसकर्मियों को निर्देश, पेट्रोलिंग के समय अब करना होगा ये काम


उधर, हजरतगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर ने बताया है कि रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे खोज लिया जाएगा। उससे बातचीत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Video: कानपुर में दारोगा ने CO और SO को जमकर दी गालियां, बोला- जब मेरा फायदा कराओगे तब लूंगा इनसे पंगा

Jitendra Nishad

इस शख्स ने सुषमा स्वराज से पूछा सवाल- ‘क्या बाली जाना सेफ रहेगा?’ , तब मिला ये जवाब

Aviral Srivastava

IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन के समर्थन में उतरे जावेद अख्तर, लोगों ने बताया ‘कलम वाला दंगाई’

BT Bureau