Breaking Tube
Social Media

Video: जिसकी बीवी, बहन और बेटी…बेपर्दा घूमती है वो भड़#% है, लड़कियों के चुस्त कपड़े देख मौलाना ने निकाली भड़ास

Maulana Jarjis Ansari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनकर टिप्पणी करने वाले मौलाना जरजिस अंसारी हफीजुल्लाह (Maulana Jarjis Ansari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो गया है। इस बार मौलाना लिप्सटिक लगाने व कार्यक्रमों में चुस्त कपड़े पहनने वाली महिलाओं पर अपनी भड़ास निकालता देखा जा रहा है। इस वीडियो में मौलाना लड़कियों के बेपर्दा होकर घूमने पर पूरी कौम को मरा हुआ और आईसीयू में पड़ा बता रहा है।


मौलाना जरजिस का यह नया वीडियो यूट्यूब के राजधानी चैनल पर 24 मार्च 2021 को अपलोड किया गया है। इसमें मौलाना कहता है कि जलसों में लड़कियां ऐसे सज के आती हैं, जैसे इनकी शादी हो और लड़के इसलिए आते हैं कि पसंद कर सकें, किससे शादी करेंगे। मौलाना कहता है कि ये सब देखकर उसे ऐसा लगता है, जैसे एक कु%# के पीछे दस-दस कु%# लगे हों।


Also Read: UP: एकतरफा प्यार में हैवान बन गया अब्दुल, निकाह से इंकार पर युवती की मां-बहन को गला घोंटकर मार डाला, भाई को इंजेक्शन लगाकर करता था बेहोश


मौलाना आगे कहता है कि जलसों में लिपस्टिक लगाकर आने का क्या मामला है, बताइए किसको दिखा रही हो। चिपके हुए कपड़े और चिपकी हुई लैगी…पैरों से चिपकी हुई लैगी किसके लिए? हमारी बहनें हैं, हमारी बेटियां और हमारी बीवियां हैं…कितनी बार बताया जाए कि जिसकी बेटी, जिसकी बहन और जिसकी मां बेपर्दा घूमती है, वह भड़%# है। नहीं बोलूंगा दय्यूस। भड़%# बोलूँगा क्या कर लेंगे आप?


मौलाना कहता है कि जिसकी बहन बेपर्दा घूम रही है वो भाई भड़%# है। जिसकी बेटी बेपर्दा घूम रही है वो बाप भड़%# है। जिसकी बीवी बेपर्दा घूम रही है उसका शौहर भड़%# है। दय्यूस। अगर योगी हमसे पूछें कि दय्यूस क्या होता है तो बताना पड़ेगा कि दय्यूस भड़%# होता है। उन्हें क्या पता। कल मोदी जी पूछेंगे कि दय्यूस किसको कहते हैं तो बताना पड़ेगा। दय्यूस को भड़%# कहते हैं।


Also Read: बांदा: काम दिलाने के बहाने ले गया घर, फिर बंधक बनाकर 4 दिन तक किया बलात्कार, आरोपी मोबिन गिरफ्तार


बता दें कि इससे पहले एक वीडियो में मौलाना जरजिस ने साल 2019 में कहा था कि अगर मोदी या शाह उन्हें देश से बाहर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं तो वह भारत के कोने-कोने में जिहाद करेंगे। उसने प्रधानमंत्री मोदी को ‘अनपढ़’ और ‘नंपुसक’ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ‘मोटे’ और ट’कले’ कहा था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )l

Related news

कानपुर: मंदिर जा रहे बुजुर्ग से अभद्रता पर भड़के सोशल यूजर्स, SO ने पूजा पात्र से जल गिराकर चलवाई थी मेंढक चाल

Jitendra Nishad

कांग्रेस के पक्ष में उतरे चंद्रशेखर रावण ने ट्विटर पर एक महिला के लिए लिखी नितांत घटिया और ओछी बात, सोशल मीडिया पर उबाल

BT Bureau

कानपुर: गंगा में छलांग लगाने के बाद तड़पता रहा युवक, Video में देखिए कैसे मछुआरों ने बचाई जान

Jitendra Nishad