Breaking Tube
Social Media

Video: मुस्लिम महिलाओं ने हिंदुओ की दुकान से खरीदा सामान, इस्लामिक कट्टरपंथियों ने बीच सड़क पर घेरकर धमकाया

कर्नाटक से आज एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कुछ लोग मुस्लिम महिलाओं को इसलिए धमका रहे हैं क्योंकि उन्होंने हिन्दू दुकानदारों के यहां से सामान खरीदा था। मामले से संबंधित कुछ वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के दावणगेरे जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे देख सकते हैं कि जैसे ही हिंदुओं के स्वामित्व वाली एक लोकप्रिय कपड़े की दुकान ‘बीएस चन्नबसप्पा एंड संस’ से बुर्का-पहने मुस्लिम महिलाएं बाहर निकलती हैं कि कुछ लोगों की भीड़ उन पर आक्रामक हो जाती है। महिलाओं को चारों तरफ से घेर लिया जाता है और सवाल-जवाब किए जाते हैं।


दो लोग गिरफ्तार

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ये लोग महिलाओं से बदसलूकी भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं इसी दौरान एक लड़का बुर्का पहने मुस्लिम महिला के हाथ से शॉपिंग का थैले छीन लेता है और फिर भीड़ मुस्लिम महिलाओं को ऑटो में बैठने के लिए मजबूर करती है। मामले से संबंधित कुछ वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।


बीजेपी की सांसद शोभा कारनदलाजे ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ” क्या कर्नाटक एक इस्लामिक गणतंत्र है। चरमपंथी मुस्लिम महिलाओं को हिंदू की दुकान से शॉपिंग करने पर धमका रहे हैं। ये धार्मिक कट्टरतावादी एक लोकतांत्रिक देश में शरिया कानून थोप रहे हैं। इन्हें भारतीय कानून से सबक सिखाया जाए



Also Read: 
 इन आकर्षक फीचर्स के साथ Vivo ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान


Also Read: यूपी: उद्यमियों में दिखा MSME को लेकर उत्साह, बोले- सरकार ने दी संजीवनी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: त्राहिमाम-त्राहिमाम हे! DGP भगवान, 1861 का अंग्रेजी कानून बदलवा दीजिए, बॉर्डर सिस्टम खत्म करवा दीजिए न…

BT Bureau

Video: CAA का विरोध रही महिला बोली- हम हिंदुस्तान का कानून मानते ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- भारतीय कानून ने ही दिलाई तीन ‘तलाक’ और ‘हलाला’ से राहत

Jitendra Nishad

मुंबई में नीलाम हुई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्ति

Satya Prakash