Breaking Tube
Crime Social Media

Video: मनाली में पंजाबी टूरिस्ट्स की गुंडागर्दी, ओवरटेक को लेकर तलवारें निकाल किया हमला

हिमाचल प्रदेश में टूरिस्ट (Tourist) की गुंडागर्दी जारी है. अब मनाली (Manali) में पंजाब के टूरिस्ट ने गुंडागर्दी करते हुए तलवारें (Sword) लहराई हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मनाली की यह घटना बुधवार रात 10 बजे के करीब हुई. ओवरटेकिंग की घटना के बाद पर्यटकों ने बवाल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें को स्थानीय लोगों के साथ हाथापाई के बाद तलवारें निकालते देखा जा सकता है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि यह घटना मनाली पुलिस स्टेशन से केवल 100 मीटर की दूरी पर हुई थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कार के दूसरे को ओवरटेक करने के बाद हाथापाई हो गई. इसके बाद, पर्यटकों ने तलवारें निकाल लीं और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे. कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने कहा, ‘पंजाब के चार पर्यटकों को मनाली में जनता पर तलवारों से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को स्थानीय लोगों ने अपनी कार को पीछे लेने के लिए कहा था. ” पुलिस ने आगे कहा कि आरोपियों की कार ट्रैफिक जाम का कारण बन रही थी. उन्होंने कहा कि घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया. पर्यटकों के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्टों से यह भी पता चला है कि स्थानीय लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं.



पुलिस के मुताबिक, पंजाब नंबर (PB 11CF 0123) वाली कार में यात्रा करने वाले आरोपी मनाली बस स्टैंड से रंगरी इलाके की ओर जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बीबीएमबी रेस्ट हाउस के पास एक अन्य वाहन को ओवरटेक किया और अपनी कार को पार्क कर दिया. जिसके चलते सड़क के बीचों बीच, लंबा जाम लग गया. जब कार चालक को वाहन हटाने के लिए कहा गया, तो चारों आरोपी वाहन से बाहर निकल आए और कथित तौर पर मौके पर मौजूद लोगों पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया.


मंडी में काट दी थी अंगुली

मंडी जिले में बीते माह पंजाब के अमृतसर के टूरिस्ट ने एक स्थानीय शख्स की अंगुली काट दी थी. तलवार से युवक पर आरोपियों ने हमला किया था, जिससे युवक को गहरी चोटें आई थीं और उसे पीजीआई रेफर किया गया था. बाद में इस टूरिस्ट को लाहौल स्पीति के कोकसर से गिरफ्तार किया गया था. हिमाचल में लगातार टूरिस्ट की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है. हरियाणा और पंजाब के टूरिस्ट लगातार यहां गंदगी और हुड़दंग मचा रहे हैं. साथ ही मारपीट की भी घटनाएं सामने आ रही हैं.


Also Read: लखनऊ: ड्राइवर को बेरहमी से पीटने पर भीड़ ने किया पुलिस चौकी पर हमला, दारोगा को जमकर पीटा, बुलानी पड़ी PAC


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दुष्कर्म पीड़िता किशोरी का गर्भपात कराने के आरोप में कांग्रेस नेत्री गिरफ्तार

Aviral Srivastava

Love Jihad कानून का पहला आरोपी बरेली से गिरफ्तार, किसान की बेटी को जबरन बनाना चाहता था मुस्लिम

BT Bureau

लव जेहाद: खुद को हिंदू बताकर की शादी, शारीरिक संबंध बनाने के बाद अपनाने से किया इंकार

BT Bureau