Breaking Tube
Social Media

‘हम मुसलमानों को नहीं बनना गांधी, कानून के खिलाफ करना है काम’, सामने आया शरजील इमाम का एक और भड़काऊ VIDEO

Sharjeel imam

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सहारा लेकर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शनों में भड़काऊ भाषण देने के मामले में गिरफ्तार जेएनयू स्टूडेंट शरजील इमाम (Sharjeel imam) को गांधी नहीं बनना है, उसे कानून के खिलाफ जाकर काम करना है। ऐसा वह दिल्ली पुलिस द्वारा जारी किए गए वीडियो में कहते हुए सुना जा रहा है।


इस वीडियो में शरजील इमाम कहता है कि हमें संविधान का पूरा इस्तेमाल करना है, हमें संगठित होना पड़ेगा। भीड़ के बीच बोलते हुए शरजील कर रहा है कि ये तो बस चिंगारी है…अगर जुम्मा के दिन यह किया तो और भी लोग जुड़ते। इस दौरान वह कहता है कि हम ही लोग मस्जिदों में पर्चे बांट रहे हैं पिछले दो हफ्ते से और बांटते भी रहेंगे।


Also Read: VIDEO: JNU के किन 100-200 बच्चों का जिक्र कर रहा था शरजील इमाम, जो उसके ‘प्लान ऑफ एक्शन’ में हैं शामिल


दिल्ली में चक्का जाम करने की बात का जिक्र करते हुए शरजील इमाम (Sharjeel imam) कहता है कि ये राजधानी है…अगर यहां एक फ्लाईओवर गिरेगा तो पूरे देश में चर्चा होगी। हमे लाठी खाने से नहीं डरना है…लाठी तो खानी पड़ेगी, लेकिन अच्छा ये होगा कि हम लाठी खाने की कला सीख लें। शरजील कहता है कि हमें ये सब जारी रखना होगा…नहीं तो चिंगारी कैसे लगेगी…चिंगारी लगाने के लिए दो काम करना होगा। लाठी खाने के लिए तैयार रहना होगा और संगठित होना होगा।


शरजील लोगों को भड़काते हुए कहता है कि हमें चक्का जाम करना है, आप लोग खुद ग्रुप बनाइए…इसमें कोई मन मुटाव नहीं होना है। वह लोगों से संगठित होने की अपील करते हुए कहता है कि हमें दिल्ली में चक्का जाम करना है, हमें दिल्ली के हर मुहल्ले में दूध, पानी बंद करना चाहते हैं…खुलकर बोलिए यार। इससे पहले उसने मुस्लिम स्टूडेंट जेएनयू नाम के एक प्लेटफॉर्म का जिक्र किया है, जिसमें जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के 100-200 बच्चों के शामिल होने की बात भी कर रहा है।


Also Read: शरजील इमाम के वाट्सएप चैट ने खोले कई राज, PFI से निकला कनेक्शन, अधिकारी बोले- ज़हर उगलती है उसकी जुबान


ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर कौन हैं वो स्टूडेंट, जो शरजील इमाम का साथ दे रहे हैं? बता दें कि यह पूरा वीडियो करीब 10 मिनट का है। जिसमें शरजील इमाम कह रहा है कि हम जेएनयू के 100-200 बच्चे हैं और हमने मुस्लिम स्टूडेंट जेएनयू नाम से एक प्लेटफॉर्म बनाया है ताकि हम यही सब कर सकें, दो हफ्ते से हम यही कर रहे हैं। वह कहता है कि हमारी ख्वाहिश और आरजू ये है कि दिल्ली में चक्का जाम हो और सिर्फ दिल्ली ही नहीं…जिस शहर में मुसलमान कर सकता है। शरजील इमाम कहता है कि मुसलमान हिंदुस्तान के 500 शहरों में चक्का जाम कर सकता है।


फिलहाल, देशद्रोह का आरोप शरजील इमाम (Sharjeel imam) दिल्ली पुलिस की रिमांड में है। उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में शरजील इमाम ने कई खुलासे किए हैं। उसने यह कबूल किया है कि वीडियोज के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुंबई में नीलाम हुई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्ति

Satya Prakash

लखनऊ पुलिस पर श्रद्धालु ने लगाया गंभीर आरोप, बोला- शाम की आरती नहीं करने दे रही पुलिस, Video वायरल

BT Bureau

शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, फेसबुक छोड़ने के लिए 70,000 करोड़ रुपये की जरूरत

BT Bureau