Breaking Tube
Social Media

Video: देखिए, क्यों सस्पेंड हुए ‘नाग और नागिन’, जानकर रह जायेंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे शिक्षकों को नागिन डांस करते दिखाया गया है. यह वीडियो राजस्थान (Rajasthan) के जालोर का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इन पर कार्रवाई हुई है. एक टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है तथा दो अन्य को नोटिस दी गई है. दरअसल, वायरल वीडियो में एक शिविर के दौरान एक शिक्षक व शिक्षिका हिंदी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नही दोनों इस दरमियान ठुमके भी लगा रहे हैं.


ये है मामला

नवभारत टाइम्स अख़बार के मुताबिक, राजस्थान (Rajasthan) के जालोर में शिक्षकों के लिए एक ट्रेनिंग प्रोग्राम आयोजित किया गया है. जिसमे शिक्षक ट्रेनिंग छोड़कर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रशिक्षण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे दो टीचर नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं. जहाँ महिला टीचर नागिन बन कर डांस कर रही है तो एक दूसरे टीचर बीन बजाते नजर आ रहे हैं.


Also Read : सहारनपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 15 हजार के ईनामी बदमाश शहजाद और रहमान गिरफ्तार


एक को किया सस्पेंड दो को भेजा नोटिस

इस पूरे मामले को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने गंभीरता से लिया. इस वीडियो वायरल होने के बाद इनपर कार्रवाई हुई है. एक टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है तथा दो अन्य को नोटिस दी गई है.


Also Read : मऊ: अयोध्या फैसले के समय ड्यूटी के दौरान मुस्तैद पुलिसकर्मियों को SP अनुराग आर्य ने किया सम्मानित, खुद परोस कर खिलाया खाना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बार बालाओं के साथ भगवान कृष्ण, पेंटर अकरम हुसैन पर फूटा लोगों का गुस्सा, पूछा- इसी तरह पैगंबर को नंगी हूरों के साथ कब दिखाएंगे ?

BT Bureau

लखनऊ: उमराव मॉल में Gaming Zone के जरिये लोगों को बनाया जा रहा ‘हिंसक’, जानवरों को मारने पर खुश होते हैं बच्चे

Satya Prakash

लखनऊ पुलिस पर श्रद्धालु ने लगाया गंभीर आरोप, बोला- शाम की आरती नहीं करने दे रही पुलिस, Video वायरल

BT Bureau