Breaking Tube
Social Media

Tik Tok पर एसिड अटैक को प्रमोट करने वाले फैजल सिद्दीकी की बढ़ीं मुश्किलें, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

यूट्यूब और टिक-टॉक (Tik Tok) के बीच की बहस के चलते चर्चा में आए आमिर सिद्दीकी के बाद अब उसका भाई फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) भी चर्चा में आया है. दरअसल फैजल सिद्दीकी भी टिक टॉक पर काफी पॉपुलर है और उसे 1 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में अब फैजल का एसिड अटैक का महिमामंडन करने वाला एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं इस पर महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए मामले को पुलिस और Tik Tok के सामने उठाने की तैयारी में है.


वायरल वीडियो में फैजल सिद्दीकी एक महिला पर लिक्विड फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है जिसे एसिड के तौर दर्शाया गया है. अगर कोई लड़की आपको रिजेक्ट कर दे तो उसपर एसिड अटैक करके बदला लेने को बढ़ाया दिया जा रहा है. इस वीडियो को दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर इसे नेशनल कमीशन फॉर वीमेन के सामने उठाया. जिसके बाद NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने इस मामले को पुलिस और टिक टॉक के बीच उठाने की बात कही है.



आपको बता दे कि फैजल सिद्दीकी भी टीम नवाब और आमिर सिद्दीकी की टीम का हिस्सा है. हाल ही आमिर यूट्यूब और टिच टॉक में कौन बेहतर है इस बहस को लेकर काफी चर्चा में रहें थे. जहां यूट्यूबर कैरी मिनाती ने आमिर सिद्दीकी संग सभी टिक टॉक यूजर्स की जमकर आलोचना की थी. हालांकि उनके तरीके यूट्यूब ने अपनी पॉलिसी के खिलाफ माना और उनका वीडियो डिलीट कर दिया था.


Also Read: BJP युवा नेता की मॉर्फ्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर की वायरल, मो. आसिम गिरफ्तार



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें 
फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Facebook ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, पार्टी से जुड़े 687 पेज हटाए

BT Bureau

मैनपुरी: महिला PRD कर्मी से थाने में लगवाया जाता है झाड़ू-पोंछा, थानाध्यक्ष पर शोषण का आरोप

BT Bureau

लखनऊ: उमराव मॉल में Gaming Zone के जरिये लोगों को बनाया जा रहा ‘हिंसक’, जानवरों को मारने पर खुश होते हैं बच्चे

Satya Prakash