Breaking Tube
Social UP News

UP: 50 साल के मौलाना पर चढ़ा इश्क का बुखार, 16 साल की छात्रा से निकाह के लिए पहली बीवी को आधी संपत्ति देने को तैयार

Gorakhpur Madrasa Maulana

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जनपद में पिपराइच क्षेत्र के मदरसे (Madrasa) में तैनात मौलाना (Maulana) को 29 साल छोटी छात्रा से मोहब्बत हो गई। जब यह बात सबके सामने आई तो पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में अजीबोगरीब फरमान सुनाते हुए कहा गया कि मौलाना पहली पत्नी को आधी संपत्ति देने के बाद छात्रा से निकाह करेंगे।


जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय मौलाना मदरसे में बच्चों को पढ़ाता है। गांव की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा हाईस्कूल में पढ़ती है, जिससे मौलाना का प्रेम-संबंध है। दोनों के इस संबंध की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो पंचायत बुलाई गई, जिसमें मौलाना ने छात्रा से निकाह करने का प्रस्ताव रख दिया। लेकिन छात्रा के पिता तैयार नहीं हुए।


Also Read: अलीगढ़ में लव जिहाद!, हिंदू किशोरी को जबरन उठा ले गए इमरान और गुलाबुद्दीन, 4 साल पहले भी कर चुके थे यही हरकत


उन्होंने कहा कि मौलाना शादीशुदा होने के साथ ही 2 बच्चों का पिता है। उनकी परवरिश कौन करेगा। आखिरकार पंचायत में मौजूद लोगों ने तय किया कि मौलाना अपनी आधी संपत्ति पहली पत्नी के नाम करने के बाद छात्रा से निकाह करेगा। इस फैसले पर सभी लोगों ने सहमति जताई।


Also Read: बरेली: पहले नाबालिग से अनीस ने किया गंदा काम फिर धमकाया, डर से मुस्लिम बाहुल्य गांव में पलायन को मजबूर दलित परिवार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. 

Related news

यूपी: कोरोना संक्रमित कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को सांस लेने में दिक्कत, PGI में कराया गया भर्ती, ICU में शिफ्ट

BT Bureau

अमरोहा: महिला सिपाही की हत्या के बाद कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

BT Bureau

मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस: कोर्ट ने स्वीकार की ‘श्रीकृष्ण विराजमान’ की याचिका, सुन्नी वक्फ बोर्ड समेत सभी पक्षों को नोटिस

BT Bureau