Breaking Tube
Police & Forces Social

पति फंसा था नोएडा में, बरेली से प्रेगनेंट बीवी की गुहार पर पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि बोली- खाकी में आप हैं भगवान

प्रकोप के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया है. दूसरे शहरों में नौकरी करने वाले या किसी काम के चलते गए लोग जहां थे वहीं फंस गए, जिससे कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. ऐसी ही परेशानी में बरेली (Bareilly) की तमन्ना अली खान (Tamanna Ali khan) भी पड़ गईं. तमन्ना के पति नोएडा में लॉकडाउन के दौरान फंस गए और यहां पर वह प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में थी. जब कुछ न सूझा तो उसने एक वीडियो बनाया और अपनी पूरी परेशानी पुलिस को बताई. जिसके बाद जो पुलिस ने किया वो काबिले तारीफ था.


दरअसल, बरेली के इज्जतनगर में विहार कला की रहने वाली तमन्ना अली खान प्रेंगनेंट थीं और पति नोएडा अनीस खान नोएडा में किसी काम के सिलसिले में गए थे. इसी दौरान कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगाना पड़ा, जिसकी वजह से अनीस खान नोएडा में ही फंस गए. उधर बरेली में पत्नी तमन्ना लेबर पेन की वजह से परेशान हो रहीं थीं. उनकी डिलीवरी डेट बुधवार को थी. परेशान औऱ घबराई तमन्ना को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्होने एक वीडियो बनाकर पुलिस से मदद मांगी. जिसपर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने संज्ञान लेते हुए तमन्ना से संपर्क किया तथा उससे नंबर लेकर पति अनीश से बात की.


एएसपी शैलेश पांडेय ने पहले महिला को अस्पताल नें भर्ती कराया उसके बाद अऩीस की लोकेशन जनने के बाद एसएसपी ने तुरंत नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह से संपर्क कर उन्हें पूरे मामले से अवगत करवाया. सिंह ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तमन्ना के पति अनीस को खोज निकाला और एक निजी वाहन से बरेली के लिए रवाना कर दिया. बुधवार रात 2:30 बजे अनीस बरेली पहुंचे उनके अस्पताल पहुंचने के कुछ ही देर बाद 3:15 बजे तमन्ना अली खान ने बेटे को जन्म दिया. बेटे और शौहर दोनों का चेहरा देखने के बाद उनके चेहरे की खुशी बढ़ गई.



बेटे को जन्म देने के बाद अब तमन्ना ने एसएसपी समेत यूपी पुलिस को धन्यवाद दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तमन्ना बरेली एसएसपी, नोएडा एडीसीपी और मीडिया को धन्यवाद दे रही है. वीडियो में महिला के पति और नवजात शिशु को भी देखा जा सकता है. तमन्ना कहती हैं, ” सच में आप लोग खाकी में भगवान हो, आपका एहसान कभी नहीं भूलूंगी”.


Also Read: कोरोना: UP 112 के जांबाजों को सलाम, संकट की घड़ी में स्वेच्छा से ली ड्यूटी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Holi Special: जानें होलिका दहन, होली का महत्त्व साथ ही शुभ मुहूर्त और तारीख

Satya Prakash

राम मंदिर निर्माण तक न बैठने का लिया संकल्प, 8 साल से खड़े-खड़े इंतजार कर रहे ये बाबा

BT Bureau

कॉल गर्ल बुलाई तो पत्नी आई, दोनों में हुई हाथापाई, थाने पहुंचा मामला

BT Bureau