Breaking Tube
Social Sports

हिंदूओं को ‘गद्दार’ बताने वाले पिता के बयान से आहत युवराज सिंह, B’day पर बोले- मेरी विचारधारा उस तरह की नहीं

Yuvraj singh yograj singh

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj singh) का आज जन्मदिन है। लेकिन वह अपने इस जन्मदिन पर खुश नजर नहीं आ रहे हैं। युवराज सिंह ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वो अपने पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) के विवादित बयान से काफी आहत हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी विचारधारा पिता योगराज से बिल्कुल अलग है। युवराज ने अपने बर्थडे पर उम्मीद जताई है कि किसानों का आंदोलन खत्म हो जाए और सरकार इसका कोई समाधान निकाले।


टीम इंडिया को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब दिलाने वाले धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह आज 29 साल के हो गए हैं। रात 12 बजे उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि एक भारतीय होने के नाते मैं अपने पिता योगराज सिंह द्वारा दिए गए बयान से बेहद आहत और दुखी हूं। मैं यहां ये साफ करना चाहता हूं कि ये उनका खुद का बयान है, मेरी विचारधारा उस तरह की नहीं हैं।


Also Read: कोई भी कानून बनाने से 60 दिन पहले उसका ड्राफ्ट पब्लिक डोमेन में डाला जाए, भाजपा नेता की पीएम मोदी को चिट्ठी


युवराज सिंह ने लिखा कि लोग जन्मदिन पर अपनी इच्छा पूरी करते हैं, लेकिन मैं इस बार जन्मदिन मनाने के बदले ये उम्मीद करता हूं कि सरकार और किसानों के बीच बातचीत के बाद ये आंदोलन खत्म हो। किसान हमारे देश की जीवन को चलाते हैं, मुझे पूरा विश्वास है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जो शांतिपूर्ण बातचीत से सुलझाई न जा सके।


ये कहा था योगराज सिंह ने…


करीब एक सप्ताह पहले किसान आंदोलन के समर्थन में पहुंचे युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कथित तौर पर हिंदुओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पंजाबी भाषा में दिए गए बयान में उन्होंने हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया था।


Also Read: यूपी: मुख्तार के बेटे अब्बास ने शूटिंग की आड़ में नियमों को ताक पर रखकर खरीदे थे असलहे, चार्जशीट दाखिल


उन्होंने कहा था कि ये हिंदू गद्दार हैं, 100 साल मुगलों की गुलामी की। यही नहीं, योगराज सिंह ने महिलाओं को लेकर भी विवादित बयान दिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: धार्मिक समारोह के भोज में मजदूरों ने खिलाई चिकन बिरयानी, रशीद समेत 43 लोगों पर मुकदमा दर्ज

S N Tiwari

मेरठ: फुरकान और परवेज ने किया युवती से दुष्कर्म, पंचायत में लगाई गयी पीड़िता की इज्जत की बोली, गांव में तनाव

S N Tiwari

4 मई को गृहों की चाल में होगा अद्भुत संयोग, इन राशियों को होगा लाभ, इनका बढ़ेगा तनाव

Satya Prakash