Breaking Tube
Social

हरदोई: जमानत पर छूटे आरोपी को सिपाही ने बीच सड़क पर पीटा, मना करने पहुंचे दारोगा से की बदसलूकी

Hardoi constable

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में लकड़ी कटान के एक मामले में कोतवाली से जमानत पर छूटे आरोपी को रास्ते में एक कांस्टेबल ने घेरकर पीटना शुरू कर दिया। वहीं, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर ने जब सिपाही को रोकना चाहा तो कांस्टेबल ने दारोगा से बदसलूकी की। बताया जा रहा है कि एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

 

पुलिस अधीक्षक ने कर दिया सिपाही को सस्पेंड

सूत्रों ने बताया है कि यह पूरा मामला कोतवाली बेनीगंज के फत्तेपुर गांव का है। यहां पर लकड़ी कटान के एक आरोपी के साथ सिपाही ने मारपीट की और बीच-बचाव करने पहुंचे सब इंस्पेक्टर के साथ सिपाही ने बदसलूकी की। बताया जा रहा है कि लकड़ी कटान की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी राधेश्याम गुप्ता को पकड़ कर कोतवाली ले आई थी। यहां पुलिस ने आरोपी का चालान कर कोतवाली से जमानत दे दी।

 

Also Read : Video: ओम प्रकाश राजभर बोले- 8 घंटे से ज्यादा ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को मिले ओवर टाइम का भी पैसा

 

वहीं, कोतवाली से जमानत मिलने पर आरोपी राधेश्याम गुप्ता घर जा रहा था कि तभी रास्ते में सिपाही सुनील कुमार शर्मा ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान दारोगा रामभुवन सोनकर ने सिपाही को मना किया तो सिपाही ने दारोगा से बदसलूकी की।

 

Also Read : यूपी: बर्थडे पार्टी के बाद चौकी इंचार्ज की रहस्यमयी ढंग से मौत, कनपटी पर लगी थी गोली

इस दौरान वहां मौजूद लोगों में से किसी ने घटना का पूरा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ऐसे में जब यह वीडियो पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से सिपाही को सस्पेंड कर दिया। एसपी ने बताया कि सिपाही इससे पहले भी कई बार बदतमीजी कर चुका है, उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत बंद: यूपी के कई जिलों में दिखा बड़ा असर, वाराणसी में ‘ब्राह्मण सभा’ ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

BT Bureau

सहारनपुर: मुस्लिम युवती ने की हिंदू युवक से लव मैरिज, परिजन दे रहे जान से मारने की धमकी, युवक पर बना रहे धर्म परिवर्तन का दबाव

S N Tiwari

Video: सपा विधायक इकराम क़ुरैशी के घर के सामने दो गुटों में मारपीट, पुलिस का कहीं अता-पता नहीं

S N Tiwari