Breaking Tube
Social

कॉल गर्ल बुलाई तो पत्नी आई, दोनों में हुई हाथापाई, थाने पहुंचा मामला

उत्तराखंड में एक व्यक्ति के पैरों तले जमीन तब खिसक गयी जब उसने कॉल गर्ल बुलाई, जोकि उसकी पत्नी ही निकली. दरअसल, व्यक्ति को किसी ने जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी एक सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है. जिस पर पति ने इसका पता लगाने के कॉल गर्ल (call girl) बुलाई थी. जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया. वहीं, अब पत्नी ने पति पर दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


देह व्यापार में शामिल थी पत्नी

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड के काशीपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जो बेहद आश्चर्यजनक है. दरअसल, आईटीआई थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक महिला की शादी दिनेशपुर में हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही युवती वापस मायके आकर काशीपुर में ही रहने लगी थी. इसी दौरान युवक को किसी ने ये जानकारी दी कि उसकी पत्नी देह व्यापार में शामिल है.


Also Read : आगरा: 22 वर्षीय युवक की जमानत कराने थाने पहुंची 60 साल की प्रेमिका, हैरत में पड़े पुलिसकर्मी


जिसके बाद युवक ने काशीपुर की ही एक ऐसी महिला से सम्पर्क साधा जोकि देह व्यापार में शामिल थी. उस महिला ने पति को कुछ महिलाओं के नाम बताए. जैसे ही उसने अपनी पत्नी का नाम सुना तो, पति ने पत्नी को एक नियत स्थान पर भेजने की बात कही. वहीं, जब वह महिला पहले से ही तय की गई जगह पर पहुंची तो, शख्स ने उसकी पहचान अपनी पत्नी के रूप में की.


जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई. इसके बाद दोनों ने पुलिस स्टेशन में एकदूसरे की शिकायत की. पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति का उसकी सहेली के साथ संबंध है साथ ही युवती ने पति पर दहेज़ मांगने के आरोप भी लगाया. जबकि, पति ने पत्नी की इस करतूत के बारे में बताया. अब पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: KGMU के लॉरी कॉर्डियोलॉजी सेंटर में करोड़ों का घोटाला, मरीजों से महंगा सामान मंगाकर खर्च अपने बिल में दिखाया

Jitendra Nishad

Video: इटावा जेल में चल रहा जुएं का खेल, कैदियों के साथ पुलिसकर्मी भी शामिल, रिश्वत लेते दिखे सिपाही

S N Tiwari

मैनपुरी: 3 साल पहले ईसाई मिशनरी के झांसे में आकर बने थे ईसाई, क्रिसमस पर ‘घर वापसी’ कर बने ‘हिन्दू’

BT Bureau