Breaking Tube
Social

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलने वालों के लिए अजीबो-गरीब नियम, 3 घंटे नहीं गुजारे तो लगेगा जुर्माना

अगर आप भी तेज रफ्तार के शौक़ीन हैं तो सम्भल जाइये… दरअसल, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow expressway) पर बढ़ते सड़क हादसों को कम करने के लिए प्रशासन ने एक नई कवायद शुरू की है. जिसके अंतर्गत गाड़ियों की स्पीड को कम करने के लिए ये फैसला किया गया है कि अगर आपने एक्सप्रेस वे का सफ़र तीन घंटे से पहले पूरा किया तो आपका पूरा चालान कटेगा.


एसएसपी आगरा को भेजा गया अनुरोध पत्र

जानकारी के मुताबिक, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow expressway) पर टोल प्लाजा आगरा (21 किलोमीटर) व लखनऊ (290 किलोमीटर) पर स्थापित किए गए आधुनिक उपकरणों द्वारा ली गई फोटो आदि डाटा की रिपोर्ट ई-मेल के माध्यम से लखनऊ व आगरा जिले के एसपी ट्रैफिक के कार्यालय को भेज कर ई-चालान जारी कराया जा रहा है. इस संबंध में यूपीडा ने एसएसपी लखनऊ व एसएसपी आगरा को पहले ही अनुरोध पत्र भेजा था.


Also Read : मेरठ के बाद तबरेज पर अब आगरा में भी हिंसा, पुलिस ने जबरन दुकानें बंद कराने से रोका तो की पत्थरबाजी, फेंकी कांच की बोतलें


सड़क हादसों पर रोक लगाने के लिए उठाया गया कदम

आपको बता दें कि यह कदम बढ़ते सड़क हादसों को रोकने के लिए उठाया गया है. आये दिन हम देखते हैं कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow expressway) पर हादसे होते रहते हैं, इन हादसों में अभी तक हजारों जानें भी चली गयीं हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आज तक की सुपरस्टार अंजना ओम कश्यप पर उन्हीं के अंदाज में हमला, देखिए वीडियो अंजना का, आवाज किसी और की

S N Tiwari

मिलिए उन दलितों से जो संभालते हैं CM योगी के ‘गोरखनाथ मंदिर’ की पूरी व्यवस्था

BT Bureau

शाहजहांपुर: हिंदू बच्चों ने ‘सलाम’ की जगह बोला ‘नमस्ते’ तो मुस्लिम टीचर चांद मियां ने बुरी तरह पीटा

Jitendra Nishad