Breaking Tube
Social

कुशीनगर: बारिश में प्रेमी के दरवाजे धरने पर बैठी लड़की, शादी करने की मांग पर अड़ी

Kushinagar

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जनपद के एक गांव में रविवार को एक लड़की अपने प्रेमी के घर शादी की मांग को लेकर पहुंची गई। लेकिन जब बात नहीं बनी तो दरवाजे पर ही धरने पर बैठ गई। लड़की प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी है। प्रेमी के घर धरने पर बैठने की घर पूर इलाके में चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन अभी तक मामले में कोई हल नहीं निकला है।


सूत्रों ने बताया कि हनुमानगंज थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक लड़की से गांव के ही एक गैर बिरादरी युवक को प्यार हो गया। जब प्यार परवान चढ़ा तो लकड़ी प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। युवक कुछ समय बाद शादी करने की बात कहकर उसे टरका देता। लेकिन रविवार की शाम लड़की के सब्र का बांध टूट गया।


वह सीधे प्रेमी के घर शादी की मांग लेकर पहुंच गई। लेकिन प्रेमी के घरवालों के इंकार करने पर लड़की उनके घर के दरवाजे पर ही धरने पर बैठ गई है। लड़के की मां ने ग्राम प्रधान जयकिशन से मामले को हल कराने की मांग की। लेकिन लड़की शादी करने के सिवा कुछ भी मानने को तैयार नहीं है।


Also Read: लखनऊ: आधी रात निरीक्षण पर निकले ADG प्रशांत कुमार, पुलिसकर्मियों को सिखाए चेकिंग के तरीके


कुशीनगर (Kushinagar) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक लडकी से गांव के ही एक गैर बिरादरी युवक से लगभग डेढ वर्ष पूर्व प्यार हो गया।जब प्यार परवान चढा तो लडकी लडके पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। युवक कुछ समय बाद शादी करने की बात कहते हुए उसे टरकाता रहा। लेकिन रविवार की शाम लडकी के सब्र का बांध टूट गया और वह प्रेमी के दरवाजे पर शादी करने की जिद पर बैठ गई। अब पूरा परिवार परेशान है।


सोमवार को बारिश के बीच भी प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर बैठी रही। मामले में इंस्पेक्टर रामआशीष यादव का कहना है कि उन्हें ऐसी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

CAA विरोध में पूर्व गवर्नर के भड़काऊ बोल- मुसलमानों कोई सबूत मांगे तो गला पकड़ लेना, गैरत पर कोई हाथ डालेगा तो काटकर फेंक देंगे

BT Bureau

Kiss करने से पहले ध्यान रखे ये बातें, वरना होगीं परेशानी

Satya Prakash

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलने वालों के लिए अजीबो-गरीब नियम, 3 घंटे नहीं गुजारे तो लगेगा जुर्माना

BT Bureau