Breaking Tube
Social

लखनऊ: मजार पर चिल्लाकर युवक बोला- बाबा मुझे ठीक कर दो नहीं तो दे दूंगा जान…और फिर मार ली गोली

kgmu

राजधानी लखनऊ की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (kgmu) में बनी मशहूर हरमन शाह बाबा की मजार पर दोपहर के वक्त एक युवक ने खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। यह मज़ार केजीएमयू कैंपस में ही बनी है, ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने युवक को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया। युवक का इलाज चल रहा है, लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है।


जानकारी के अनुसार, जानकीपुरम इलाके में रहने वाले बिजली विभाग के लाइनमैन विनोद रावत ने केजीएमयू में बनी मशहूर हरमन शाह बाबा की मजार पर दोपहर करीब 12 बजे खुद को गोली मार ली। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विनोद रावत मज़ार पर आए और उन्होंने चिल्लाकर कहा कि बाबा मुझे ठीक कर दो नहीं तो यही पर जान दे दूंगा। इतना कहने के बाद विनोद ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर सिर में गोली मार ली।


Also Read: UP Budget 2020: धार्मिक पर्यटन पर योगी सरकार का विशेष जोर, अयोध्या, काशी से लेकर कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए खोला खजाना


उधर, आत्महत्या के प्रयास की जानकारी मिलने पर विनोद रावत की पत्नी और बेटी भी ट्रामा सेंटर पहुंची। जानकीपुरम निवासी 54 वर्षीय विनोद रावत के परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा है। विनोद रावत उनकी पत्नी और एक बेटी डिप्रेशन से पीड़ित बताए जाते हैं। डॉक्टरी इलाज के साथ-साथ विनोद रावत मठ, मंदिर, मज़ारों पर भी परिवार समेत जाते हैं।


एसीपी चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी के मुताबिक विनोद रावत के परिजनों ने बताया है कि विनोद डिप्रेशन से पीड़ित थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया है। फिलहाल उनका इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मुस्लिम युवकों ने पीएम को खत लिखकर सेना में भर्ती होने की मांग की, बोले- हम लेंगे भाइयों की शहादत का इंतकाम

Jitendra Nishad

यूपी: भारतीय जूनियर बॉक्सिंग टीम में सेलेक्ट हुई सिपाही की बेटी, अब सर्बिया में दिखायेगी अपने मुक्के का दम

S N Tiwari

लखनऊ: प्रताप परिषद ने धूमधाम से मनाया होली मिलन समारोह

BT Bureau