Breaking Tube
Social

PM मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे वाराणसी के लोगों से बात

PM Modi

मंगलवार शाम कोरोना वायरस से जंग का ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे। पीएम मोदी आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे।


माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे। खबर है कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं। साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं।


Also Read: कोरोना के कहर से गरीबों को बचाने आगे आए योगी, 20 लाख से अधिक मजदूरों के खातों में भेजी 1000 की पहली किस्त


इस बीच, भारत में कोरोना संदिग्धों की संख्या लगातार ही बढ़ती जा रही है। पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। अब तक कोरोना के 568 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 9 लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं। अकेले उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं।


गौरतलब है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया था। यह लॉकडाउन अगले 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

हिंदू कल्याण महासभा का वैलेंटाइंस डे ऑफर: मुस्लिम युवती से शादी करो, पैसा और प्रोटेक्शन दोनों पाओ

S N Tiwari

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ट्रेनों में यात्री करते है तौलिए और हजारों बेडशीट की चोरी

Satya Prakash

Pulwama Attack: शहीदों के परिजनों को मिलेगा उनके ही शहर में 2 BHK FLAT

admin