Home Politics UP: टायर चोरी पर योगी सरकार को घेरने के चक्कर में खुद...

UP: टायर चोरी पर योगी सरकार को घेरने के चक्कर में खुद फंसे अखिलेश यादव, यूजर्स बोले- याद करो ‘अपना जंगलराज’

Akhilesh Yadav

गाजियाबाद जनपद के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 से शनिवार की रात कार के चारों पहिए चोरी होने की घटना को लेकर सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया। उन्होंने यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी सरकार पर तंज कसा। अखिलेश के इस ट्वीट पर यूजर्स व विपक्ष ने जमकर रिएक्शन दिए। खास बात ये रही कि ज्यादातर लोगों ने अखिलेश यादव को ही कटघरे में खड़ा कर दिया।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही थी ये बात

दरअसल, अखिलेश यादव ने पहिए चोरी की प्रकाशित खबर को सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा 2.0 के राज में। इसे नौ घंटे में 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और दो हजार से ज्यादा ने रिट्वीट किया। करीब दो हजार लोगों ने पक्ष-विपक्ष में अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, गाजियाबाद पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

यूजर्स के निशाने पर आ गए सपा चीफ

वहीं, निशांत नामक ट्विटर हैंडल ने कहा कि आपके राज में तो गाड़ी का ढांचा भी नहीं बचता था। वीके सिंह नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि आपकी छत्र छाया में पला बढ़ा मेरठ का चोर कबाड़ी बाजार बंद हो गया है। वरना टायर ही नहीं गाड़ी भी अब तक मेरठ के चोर बाजार में कट चुकी होती।

Also Read: UP MLC By Election 2022: सपा प्रत्याशी कीर्ति कोल ने दाखिल किया नामांकन, नहीं पहुंचे सपा चीफ अखिलेश यादव

यही नहीं, डॉ. सीमा नामक ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव पर तंज कसा गया है। उन्होंने लिखा कि बताओ भला कैसे दिन आ गए हैं योगीराज में कि विपक्षियों को गाड़ी के टायर चोरी होने पर ट्वीट करना पड़ रहा है। कोई बड़ा मुद्दा ही नहीं मिल रहा है। इसके अलावा कई अन्य भी लोगों ने ट्वीट कर अखिलेश यादव की सरकार के दौरान हुई अपराध की घटनाओं की याद दिलाई।

बता दें कि साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 में अनुज नागर परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार रात में उन्होंने घर के आगे कार खड़ी की थी। रात में चोरों ने उसके चारों टायर चोरी कर लिए। कार को ईंटों के सहारे खड़ी करके फरार हो गए।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange