Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Sports

Video: पाक पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद का भड़काऊ बयान, ‘हमारे पास है परमाणु बम… पूरे भारत को साफ कर देंगे’

Ex Pakistan Cricketer Javed Miandad gave provocative statement on Article 370

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) बुरी तरह से बौखलाया हुआ है. इस मामले पर पाक के नेता ही नहीं बल्कि उसके दिग्गज क्रिकेटर भी कश्मीर मुद्दे पर भड़काऊ बयान दे रहे हैं. बता दें एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने सारी हदें तोड़ दी है. उन्होंने भारत पर हमला करने की वकालत कर डाली और भारत को एक डरपोक देश बताया. इससे पहले शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और सरफराज अहमद ने भी अनुच्छेद 370 को लेकर कई विवादित बयान दिए हैं.


Also Read: Ashes2019: शोएब अख्तर ने जोफ्रा आर्चर को लगाई फटकार, युवराज सिंह ने लिए रावलपिंडी एक्सप्रेस के मजे


दरअसल, पाक चैनल द्वारा जब जावेद मियांदाद से जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए. ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं. जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा’.


इस पर जावेद मियांदाद से पूछा गया कि वो हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को क्या पैगाम देंगे तो उन्होंने कहा कि ‘मैं पहले भी कह चुका हूं भारत एक डरपोक देश है. अभी तक इन्होंने किया क्या है? परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है. हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे’.



Also Read: लेह में बच्चों संग क्रिकेट खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, टी20 सीरीज के लिए टीम में जल्द करेंगे वापसी!


बता दें जावेद मियांदाद से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ‘मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि वो इस मुश्किल वक्त में हमारे कश्मीरी भाइयो की मदद करें. हम उनकी तकलीफ समझते और महसूस करते हैं. पूरा पाकिस्तान उनके साथ खड़ा है’. वहीं, शाहिद अफरीदी ने संयुक्त राष्ट्र (UN) के सामने इस कश्मीर मुद्दे को ले जाने की मांग की थी. शोएब अख्तर ने भी विवादित ट्वीट कर कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखी थी.


Also Read: ICC World Cup 2023 कब और कहां खेला जाएगा, जानिये क्रिकेट के महाकुंभ का पूरा हाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

जब पत्नी साक्षी के सैंडल के फीते बांधने लगे धोनी, लोगों ने पूछा- शर्म नहीं आती, साक्षी ने दिया मजेदार जवाब

BT Bureau

चोटिल पृथ्वी शॉ को मिला मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का साथ, जल्द करेंगे वापसी

admin

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

admin