Breaking Tube
Sports

गौतम गंभीर का शाहिद अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब, कहा- 70 सालों से कश्मीर के लिए मांग रहे भीख

Gautam gambhir shahid afridi

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam gambhir) ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (shahid afridi) द्वारा कश्मीर पर दिए गए बयान के बाद उन्हें आड़े हाथों लिया है। गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान के पास सात लाख की फोर्स है जिसका समर्थन 20 करोड़ लोग करते हैं, यह कहना है 16 साल के अफरीदी का। फिर भी कश्मीर के लिए 70 सालों से भीख मांग रहे हैं।


गंभीर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर्स भारत और प्रधानमंत्री के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं, लेकिन पाकिस्तान के लोगों के लिए कयामत के दिन तक कश्मीर नहीं ले सकते। बांग्लादेश याद है। अफरीदी ने पहले कहा था कि कश्मीर के लोगों की पीड़ा को समझने के लिए आपको धार्मिक आस्था की जरूरत नहीं है बल्कि सही जगह दिल की जरूरत है।


Also Read: शोएब अख्तर के प्रस्ताव पर कपिल देव की दो टूक, पैसा चाहिए तो सीमा पर पाकिस्तान बंद करे आतंकवादी गतिविधियां


वहीं, हरभजन सिंह ने कहा कि जो अफरीदी ने हमारे पीएम के खिलाफ बोला है वो बिल्कुल भी सहन करने लायक नहीं है। अफरीदी ने इस मामले में अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोचता था कि अफरीदी हमारा दोस्त हैं लेकिन दोस्त कभी ऐसी बात नहीं कर सकता है और आज से मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। उसे हमारे देश और पीएम के खिलाफ ऐसी बातें बोलने का कोई हक नहीं है।


बता दें कि इन दोनों क्रिकेटरों के बीच में लंबे समय से वाद-विवाद चलता रहता है। क्रिकेट के मैदान को छोड़ने के बाद यह दोनों आए-दिन ट्विटर पर भिड़ंत करते दिखाई दे जाते हैं। इससे पहले भी शाहिद अफरीदी ने कश्मीरियों के समर्थन के लिए शुरू किए गए कश्मीर आवर कार्यक्रम को अपना समर्थन दिया था। उनके साथ-साथ कई पाकिस्तानी क्रिकेटर समय-समय पर कश्मीर को लेकर भारत विरोधी बयान देते रहे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मांकडिंग विवाद के बाद अश्विन और बटलर एक बार फिर आमने-सामने, रद्द हो सकता है मैच

Satya Prakash

अब अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा फिरोजशाह कोटला का मैदान, DDCA अध्यक्ष ने किया फैसला

S N Tiwari

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद नौकरी ढूँढ रहे युवराज सिंह, इंटरव्यू का Video वायरल

Satya Prakash