Breaking Tube
Sports

कोरोना वैक्सीन को लेकर भज्जी ने नेताओं पर कसा तंज, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

स्पोर्ट्स: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह कई बार बयानबाज़ी और ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह को कई बार इन बयानों के चलते जवाब देना पड़ता है. इन दिनों भी ऐसा ही कुछ हुआ है जिसकी वजह से हरभजन को माफ़ी मांगनी पड़ी है. हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नेताओं पर आरोप लगाया था कि वो असल में कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहे हैं, बस उसे लेने का नाटक करते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं. हालांकि हरभजन सिंह के लिए ये पोस्ट उस समय आफत का सबब बन गया जब उनका दावा गलत निकला.


हरभजन सिंह ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘असल में हमारे कुछ नेता इस तरह वैक्सीन ले रहे हैं. फोटो खिंच गई, ओके गुड.’ हरभजन सिंह ने इस ट्वीट को एक वायरल वीडियो के आधार पर किया था जिसमें एक महिला और पुरुष वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में उन पर आरोप लगा कि दोनों ने बस वैक्सीन लगवाने का नाटक किया और तस्वीरें खिचवाई असल में कोई वैक्सीन नहीं लगवाई. हालांकि ये खबरें झूठ निकली.




तुमाकुरु के डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, जिन दो लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है वो असल में डॉक्टर रजनी और डॉक्टर नागेंद्रप्पा हैं. उन दोनों ने कोरोना वैक्सीन लगावाई और मीडियाकर्मियों के कहने पर उन्होंने अपनी फोटो खिंचवाई. फोटो क्लिक होने से पहले दोनों ने कोरोना वैक्सीन ले ली थी.


हरभजन सिंह ने मांगी माफी-
जब तक हरभजन सिंह को इस बात की सच्चाई का पता चला तब तक लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. उन पर कई लोगों ने तंज करना शुरू कर दिया साथ ही उनपर आरोप भी लगाने लगे. एक फैन ने तो उनपर देश को बदनाम करने का आरोप लगा दिया. हरभजन सिंह ने अपने इस ट्वीट पर माफी मांगी और उन्होंने कहा कि पोस्ट करने से पहले उन्होंने फैक्ट चेक नहीं किये थे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

India Vs New Zealand: धोनी की हुई वापसी, जानिए आखरी वनडे में क्या होगी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

admin

सुप्रीम कोर्ट ने हटाया क्रिकेटर श्रीसंत से आजीवन प्रतिबंध, बीसीसीआई को दिया 3 माह का समय

admin

भारत से छिन सकती है 2023 विश्व कप की मेजबानी, पढ़ें पूरी खबर

BT Bureau