Breaking Tube
Sports

फिटनेस के चलते टीम इंडिया से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, जानें किस खिलाड़ी से किया रिप्लेस

स्पोर्ट्स: इंडिया टीम के एनर्जेटिक ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. टीम इंडिया में आने से पहले वे न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया ए में चुने गए थे, लेकिन शनिवार को मुंबई में हार्दिक टीम के फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए. इस वजह से हार्दिक अब इंडिया ए टीम से हटा दिए गए हैं. टीम को एक फिटेस्ट खिलाड़ी की जरूरत है लेकिन हार्दिक अभी टीम में फिट नहीं बैठ रहे.


अपनी फिटनेस के चलते टीम इंडिया से बाहर होने के बाद हार्दिक की जगह विजय शंकर को इंडिया ए टीम में शामिल किया गया है. विजय न्यूजीलैंड के लिए रवाना भी हो गए हैं जहां इंडिया ए को पहले दो 50 ओवर के वार्मअप मैच खेलने हैं और फिर उसके बाद तीन लिस्ट ए मैच और दो चार दिन के अनाधिकारिक टेस्ट खेलने हैं.


Image result for hardik pandya

सूत्रों के अनुसार कुछ ने कहा, एक जानकार सूत्र ने कहा, “हां दुर्भाग्य से पांड्या फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं और टीम से हट गए हैं. विजय शंकर उनकी जगह न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गए हैं. अब इंडिया ए टीम में यो यो टेस्ट नहीं होते लेकिन पांड्या ने जरूरी फिटनेस टेस्ट दिया था जिसमें वे फेल हो गए. वे पिछले कुछ समय से रीहैब में रह कर वापसी की तैयारी कर रहे थे.


इस बात पर हार्दिक पांड्या ने खुद कहा था कि वे न्यूजीलैंड दौरे के दूसरे भाग तक फिट होने की उम्मीद कर रहे हैं. राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने उन्होंने इंडिया ए टीम के दौरे के लिए चुना था. पांड्या ने कहा, “मैं न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वापस आउंगा. वास्तव में इसके बीच में. प्लान ये था कि मैं कुछ इंटरनेशनल गेम्स खेलूं और फिर आईपीएल और फिर टी20 वर्ल्ड कप. सबसे बड़ी चिंता वर्ल्ड कप टी20 जो अभी पूरी तरह से मुमकिन लग रहा है.”


Also Read: INDvSL: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 मुकाबला आज, बुमराह के पास इतिहास रचने का मौका


Also Read: रोहित के टीम में न होने का पूरा फायदा उठायेंगे कप्तान कोहली, बस एक रन से बना देंगे वर्ल्ड रिकॉर्ड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

श्रीलंका ने दिया पाकिस्तान को जवाब, कहा- भारत का दबाव नहीं बल्कि सुरक्षा कारणों से आपके यहां नहीं जा रहे खिलाड़ी

S N Tiwari

INDvsBAN: मात्र 3 दिन में ही खत्म हो गया पिंक बॉल टेस्ट मैच, अब CAB वापस करेगी बाकी 2 दिन का पैसा

S N Tiwari

बल्लेबाजों ने डुबाई लुटिया, दूसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार

BT Bureau