Breaking Tube
Sports

INDvsNZ: अभ्यास में चोटिल हुए ईशांत शर्मा, उमेश यादव को मिल सकता है मौका

ishant sharma

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले उस वक्त बड़ा झटका लगा जब उसके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (ishant sharma) चोटिल हो गए जिसके बाद उनका इस मुकाबले में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। ईशांत की टखने की चोट एक बार फिर उभर आई है।


ईशांत शर्मा (ishant sharma) नेट्स पर लगातार अभ्यास कर रहे थे लेकिन शुक्रवार को वह नेट्स पर नहीं देखे गए और उन्होंने टीम प्रबंधन को टखने में दर्द की शिकायत की। इशांत शर्मा ने दर्द की शिकायत की थी और वह टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इशांत को गत जनवरी में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्राफी मुकाबले में दाहिने टखने में चोट लग गयी थी जिसके बाद पहले मैच में उन्होंने वापसी की थी। लेकिन दूसरे मैच से पहले अभ्यास के दौरान उन्हें फिर से दाहिने टखने में दर्द उठा और वह अभ्यास सत्र में भाग नहीं ले सके।


सूत्रों के अनुसार इशांत ने अपने दर्द के बारे में टीम प्रबंधन को सूचित कर दिया है और उनका दूसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। सूत्र के मुताबिक उनकी जगह तेज गेंदबाज उमेश यादव को अंतिम एकादश में टीम में शामिल किया जा सकता है।


Also Read: महिला टी-20 विश्व कप: न्यूजीलैंड पर रोमांचक जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत


इशांत ने इससे पहले गुरुवार को अभ्यास सत्र में 20 मिनट गेंदबाजी की लेकिन इसके बाद उन्हें टखने में दर्द महसूस हुआ और वह अभ्यास सत्र को बीच में छोड़ आराम करने चले गए। इशांत का शुक्रवार को टेस्ट कराया जाएगा जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही उनके इस मुकाबले में खेलने पर कोई फैसला होगा।


वहीं, ईशांत की जगह भरने के लिए उमेश यादव और युवा नवदीप सैनी के बीच जंग है। नवदीप ने अभी तक टेस्ट पदार्पण नहीं किया है। वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने साफ कर दिया है कि युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की पैर की चोट ठीक हो गई है और वह खेलने को तैयार हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

एशियन गेम्स 2018 : इस बार खेले जायेंगे 10 नए खेल, ताश के पत्तों का खेल भी शामिल

Satya Prakash

महिला टी-20 विश्व कप: न्यूजीलैंड पर रोमांचक जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

BT Bureau

Covid-19: रवि शास्त्री और हरभजन ने देशवासियों से की PM मोदी का साथ देने की अपील

Jitendra Nishad