Breaking Tube
Sports

कोरोना की चपेट में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

स्पोर्ट्स: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले टीम इंडिया के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर इन दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सचिन तेंदुलकर ने इस बात की जानकारी खुद ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर जानकारी दी है. सचिन के बताया की वो काफी समय से कोरोना को लेकर सतर्क थे साथ ही उन्होंने कई सावधानियां भी बरती थीं लेकिन फिर भी वो कोरोना की चपेट में आ गए. उन्होंने यह भी बताया की उनके घर के बाकी सभी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. सचिन ने हाल में ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और इंडिया लेजेंड्स की टीम ने फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। सचिन का प्रदर्शन बल्ले से टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा था.


कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सचिन तेंदुलकर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “हल्के लक्षण के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है. इसके अलावा मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं. मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं.”



बात दरअसल यह है कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था. इस टूर्नामेंट के कप्तान सचिन ही थे. वहीँ इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में सचिन ने करीब 30 रन बनाए थे. टूर्नामेंट के दौरान सचिन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ थे. उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का रहा था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Live Asian Games 2018 : क्वार्टरफाइनल में पहुंचे भारतीय पहलवान हरप्रीत-गुरप्रीत

Satya Prakash

Asian Games Live: आज मिल सकता है भारत को पांचवां गोल्ड

Satya Prakash

काले जादू के डर से अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ भागे पाकिस्तानी बल्लेबाज हैरिस सोहेल

BT Bureau