Breaking Tube
Sports

सलाम: पुलवामा हमले में शहीद जवानों के बेटों को ट्रेनिंग दे रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, भारतीय टीम में खिलाने का है सपना, लिखा- हीरोज के बेटे…

Indian Team Former Batsman Virender Sehwag is training sons of Martyred Soldiers in Pulwama Attack

जैसा कि आप सब जानते है कि भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) किसी ना किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं. वहीं, वीरेंद्र सहवाग की क्रिकेट कमेंट्री हो या फिर सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट. हर मामले में फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं. अब वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसे देखकर आपकी छाती चौड़ी हो जाएगी. दरअसल, इस पोस्ट में वो पुलवामा हमले (Pulwama Attack) में शहीद हुए जवानों के बेटों को ट्रेनिंग दे रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग का सपना है कि वो इन बच्चों को भारतीय टीम के लिए खेलता हुए देखें.


Also Read: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, शेयर की गई लड़कियों की न्यूड तस्वीरें और Video


गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली है. इन्ही में से दो शहीद जवानों की फोटो वीरेंद्र सहवाग ने शेयर की है. इस तस्वीरों में बच्चे वीरेंद्र सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में क्रिकेट खेलते हुए और पढ़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सहवाग ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ‘ये दो बहुत ही खास बच्चे हैं, हमारे हीरो के बच्चे! सहवाग स्कूल में इन दोनों बच्चों का पढ़ना हमारे लिए सौभाग्य की बात है’.



Also Read: पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली होंगे BCCI के नए अध्यक्ष, अमित शाह के बेटे जय बनेंगे सचिव


दरअसल, झज्जर में वीरेंद्र सहवाग के सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में अर्पित सिंह और राहुल सोरेंग नाम के 2 बच्चे पढ़ते हैं. ये दोनों ही बच्चे पुलवामा हमले में शहीद हुए दो जवानों के बेटे हैं. अर्पित सिंह के पिता शहीद राम वकील और राहुल सोरेंग के पिता विजय सोरेंग 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने इन दोनों बच्चों को अपने स्कूल में मुफ्त शिक्षा और एकेडमी में क्रिकेट ट्रेनिंग देने का फैसला किया था.


Also Read: भारतीय टीम के इस सलामी बल्लेबाज के चश्मे को लेकर आपस में भिड़ीं 2 एक्ट्रेस


बता दें 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को कड़ा जवाब देते हुए बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी. एयरफोर्स के हमले में पीओके के बालाकोट में स्थित आतंकियों के ठिकाने ध्वस्त हो गए थे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी

Satya Prakash

भारत को 2 वर्ड कप जिताने वाले युवराज सिंह ने क्रिकेट को कहा अलविदा, कही यह भावुक बातें

BT Bureau

वेलिंग्टन टेस्ट: दूसरे दिन का खेल खत्म, New Zealand ने भारत पर ली 51 रनों की बढ़त

BT Bureau