Breaking Tube
Sports

IPL 2020: CSK के फैंस को एक और झटका, सुरेश रैना ने 13वें सीजन से वापस लिया अपना नाम

IPL 2020 Suresh Raina

कोरोना काल के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के लिए एक और बुरी खबर है। कोरोना पीड़ित 13 सदस्यों के बाद चेन्नै के प्रशंसकों को एक और झटका लगा है क्योंकि हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने लीग के 13वें सीजन से नाम वापस ले लिया है। टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस. विश्वनाथन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पर शनिवार सुबह इस बात की जानकारी दी।


विश्वनाथन के मुताबिक रैना ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया है। टीम के 12 सदस्यों का शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसमें हालांकि यह बात साफ नहीं है कि इसमें से कितने खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और सदस्य हैं। इसने लीग के 13वें सीजन के आयोजन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।


Also Read: IPL 2020 से पहले दीपक चाहर को हुआ कोरोना, CSK में हड़कंप!


उन्होंने बताया कि एक और खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनका नाम अभी पता नहीं चला है, लेकिन मुझे बताया गया है कि एक और खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। यहां यूएई में यह सब कुछ काफी खराब लग रहा है। अब बाकी टीमें भी काफी चिंतित हैं। विश्वनाथन ने रैना को लेकर ट्वीट किया लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रेंचाइजी ने भी अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।


कोविड-19 के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाना है। आमतौर पर इसे भारत में गर्मियों में आयोजित किया जाता है लेकिन इस वायरस के कारण इस बार ऐसा संभव नहीं हो सका था। ट्वीट के अलावा रैना के नाम वापस लेने का कोई कारण पता नहीं चला है। रैना ने हाल ही में 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।


बीसीसीआई ने अभी तक चेन्नई के सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकलने को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बेटी संग ‘शीला की जवानी’ गाने पर लगाए ठुमके

Jitendra Nishad

T-20 में दूसरी बार हार के बाद भड़के विराट कोहली, बोले- इस क्षेत्र में सुधार जरूरी है, वरना जीतना होगा मुश्किल

Satya Prakash

Video: परमाणु बम के बाद फिर जावेद मियांदाद की गीदड़भभकी, पाक जर्सी पहनकर बोले- बल्ले से छक्का मारता हूं, तलवार से इंसानों को मारूंगा

S N Tiwari