Breaking Tube
IPL Sports

IPL 2021: लीग में न होने पर भी बेन स्टोक्स कर रहे टूर्नामेंट की चिंता, चेन्नई पिच को बताया ‘कचरा’

स्पोर्ट्स: आईपीएल 2021 में भले भी ही इस साल राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बेन स्टोक्स न खेल पा रहे हो. लेकिन इन्होंने इंग्लैंड की इस सीजन की पारी पर कड़ी नजर बना रखी है. पिछले दिनों ( शुक्रवार ) को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से मात दी. वहीँ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पिच काफी स्लो रही. बेन स्टोक्स ने चेपक की पिच को ‘कचरा’ करार देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस वजह से आईपीएल का ये सीजन बेकार नहीं होगा.


मैच पर ट्वीट करते हुए बेन स्टोक्स ने कहा कि, ‘उन्हें उम्मीद है कि विकेट आईपीएल 2021 के सीजन को बेकार नहीं करेगा, जैसे-जैसे ये टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा. किसी भी विकेट पर न्यूनतन स्कोर 160 से 170 के बीच बनना चाहिए. ये 130 से 140 के बीच बन रहा है जो कि ‘कचरा’ विकेट की वजह से है’. वहीँ पिछले शुक्रवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 131 रन बनाए. पंजाब किंग्स ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में हासिल कर लिया. पंजाब ने एक विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल किया. पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने 60 रन और क्रिस गेल ने 43 रन बनाए.



वहीँ इससे पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी चेन्नई की इस पिच को लेकर सवाल उठा चुके हैं. डेविड वॉर्नर ने भी इस पिच पर काफी चौंकाने वाली बाते बताई थी. साथ ये भी माना था कि क्यूरेटरों के पास अच्छा विकेट तैयार करने के लिए ज्यादा समय नहीं है. आईपीएल 2021 में अब तक 17 मुकाबले हो गए हैं. इनमें से नौ मैचों की मेजबानी चेन्नई कर चुका है. कोराना महामारी की वजह से इस बार आईपीएल मैच चुने हुए स्थानों में हो रहे हैं.


Also Read: IPL 2021 Points Table: सभी मैच जीतकर RCB टॉप पर, जानिए किसके पास है ऑरेंज-पर्पल कैप


Also Read: IPL 2021: जानिए कौन है ये SRH की ‘मिस्ट्री गर्ल’, जिसके एक्सप्रेशंस के दीवाने हो रहे फैंस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पाक एक्ट्रेस सेहर शेनवारी का इस क्रिकेटर पर आया दिल, कहा- मेरे बच्चों के पापा बनोगे… भारत को लेकर कही ये बात

S N Tiwari

रणवीर सिंह ने कपिल देव के पोज़ में शेयर किया नटराज शॉट, ’83’ के लिए बदला पूरा लुक

Satya Prakash

विराट और अनुष्का दोबारा नज़र आए शादी के शानदार जोड़े में, वजह सुन रह जाएंगे हैरान

Satya Prakash