Breaking Tube
IPL

IPL 2020: बेन स्टोक्स ने की युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफ़, कहा- इन्हें मिलना चाहिए ‘मैन ऑफ द मैच’

स्पोर्ट्स: भारत के युवाओं में आईपीएल का क्रेज काफी ज्यादा है. इसका उत्साह लोगों में काफी देखने को मिलता है. यही नहीं भारत के सभी खिलाड़ी भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. इन दिनों इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल के परफॉरमेंस को लेकर उनकी जमकर तारीफ की है. पिछले दिनों ( सोमवार ) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 28वें मैच में 82 रनों से करारी मात दी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. टॉस जीतने के बाद आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स की आक्रामक बल्लेबाजी के कारण आरसीबी ने 20 ओवर में दो विकेट पर 194 रन बनाए. इसके बाद आरसीबी के गेंदबाजों ने बढ़िया गेंदबाजी की और केकेआर को 112 रनों पर रोक दिया.


वहीँ विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली KKR पर 82 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. आरसीबी की तरफ से वाशिंगटन सुंदर और क्रिस मौरिस ने दो-दो विकेट लिए, लेकिन बेन स्टोक्स सबसे ज्यादा युजवेंद्र चहल से प्रभावित हुए.


वहीँ आपको बता दें, मैच के दौरान युजवेंद्र चहल एक ही विकेट लिया, लेकिन वह सबसे ज्यादा इकोनॉमिकल रहे. चहल ने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन दिए. इसने बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. शारजाह में चहल के इस अविश्सनीय प्रदर्शन की बेन स्टोक्स ने तारीफ की. बेन स्टोक्स ने चहल के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- ”बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल को यहां ‘मैन ऑफ द मैच’ मिलना चाहिए, खासकर शारजाह में अविश्वसनीय आंकड़ों के लिए.”




युजवेंद्र चहल ने 3 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की. पर्पल कैप की दौड़ में चहल पांचवें नंबर पर हैं. सात मैचों में वह 10 विकेट ले चुके हैं.


आपको बता दें कि, अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है. वहीँ अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ-साथ अपने खेल में भी आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही आरसीबी अब दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है. आरसीबी ने अबतक 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है. 10 प्वॉइंट और -0.116 नेट रन रेट के साथ आरसीबी तीसरे स्थान पर है. आरसीबी का अगला मैच गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है.


Also Read: IPL 2020 के आधे सफर के बाद टीमों का ऐसा रहा हाल, दिल्ली-मुंबई सेमीफाइनल की राह पर, चेन्नई की हालत खस्ता


Also Read: विराट कोहली की पारी देख झूम उठीं अनुष्का शर्मा, दिया फ्लाइंग KISS, तस्वीरें वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वर्ल्ड कप चैंपियन युवराज सिंह को मिला नया खरीददार, जानिए कितने करोड़ में बिके

BT Bureau

World Cup 2019 को लेकर धोनी और विराट की सोच में है बहुत अंतर

BT Bureau

IPL 2019: शुरुआती 2 हफ्ते का शेड्यूल जारी, पहले मैच में धोनी-कोहली में होगी भिड़ंत

admin