Breaking Tube
IPL

IPL 2020: मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका!, IPL से बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा

Cricketer Rohit Sharma

स्पोर्ट्स: आईपीएल की लीग के आधे से ज्यादा मैच खत्म हो चुके हैं, जिसके साथ ही लीग का मुकाबला आखिरी दौर में पहुंचने वाला है. वहीँ कई टीमों ने प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी ताकत, दिमाग हर चीज का इस्तेमाल कर लिया है. चेन्नई के बाहर होने के बाद से मुंबई इंडियंस टीम पर तलवार जैसी लटकती नजर आ रही है. कप्तान रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर सस्पेंस गहराता जा रहा है. इंजरी के चलते बीसीसीाई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया है. ऐसे में वो आईपीएल के बाक़ी बचे मैच खेलेंगे या नहीं इसको लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं जा सकता है.


रोहित पर सस्पेंस-


बीते सोमवार को BCCI ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 टीम का ऐलान किया. लेकिन इस टीम में रोहित शर्मा का नाम नहीं है. BCCI की तरफ से प्रेस रिलीज़ पर कहा गया है कि रोहित की इंजरी को मेडिकल टीम मॉनिटर करेगी. लेकिन उन्हें किस तरह की इंजरी है इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. मुंबई इंडियंस की तरफ से भी उनकी इंजरी को लेकर कोई अधिकारिक बयान अभी तक नहीं दिया गया है. लेकिन सोमवार को जिस वक्त टीम का ऐलान किया जा रहा था. ठीक उसी वक्त मुंबई की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें रोहित शर्मा प्रैक्टिस करते दिख रहे थे. इंजरी के बाद वो पहली बार नेट्स पर दिख रहे थे.


तीनों फॉर्मेट की टीम के लिए घोषित टीम में रोहित शर्मा का नाम नहीं शामिल किया गया. टीम चयन के बाद मुख्य चयनकर्ता ने इस बात को बताया कि मुंबई के कप्तान की चोट गंभीर है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुनी गई टीम में से रोहित का नहीं होने का मतलब साफ है कि वह फिलहाल तो फिट नहीं हैं.



रोहित को हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी-


आपको बता दें कि रोहित शर्मा 18 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद से नहीं खेल पाएं हैं. 23 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस से ठीक पहले मुंबई की तरफ से कहा गया रोहित की पैर में हैमस्ट्रिंग इंजरी है. इसके बाद पोलार्ड ने मुंबई की कप्तानी की.


मुंबई इंडियंस की टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. 11 मैचों में उनके खाते में कुल 14 प्वाइंट हैं. मुंबई को अभी तीन मैच और खेलने हैं. ऐसे में उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय लग रहा है.


Also Read: IPL 2020: कठिन हुई Playoff की राह, कांटे की टक्कर के लिए तैयार KXIP और KKR


Also Read: IPL 2020: मुंबई की जीत के बाद रोमांचक हुई प्ले ऑफ की दौड़, जानिए किसकी दावेदारी कितनी मजबूत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IPL 2020: प्लेऑफ की जंग में ये टीमें होंगी आमने-सामने, जानिए पूरा शेड्यूल

Satya Prakash

कोहली को पहले ही मैच में धोनी ने चटाई धुल, RCB का बुरा आगाज

Satya Prakash

IPL 2020: अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है CSK, सिर्फ यह है रास्ता

Satya Prakash