Breaking Tube
IPL

IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले डिविलियर्स बोले- चेंज करते समय मैं भी हो जाता हूं नर्वस

स्पोर्ट्स: आईपीएल का क्रेज युवाओं में काफी देखने को मिल रहा है. वहीँ टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धुआंधार बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स टी-20 के सबसे बड़े मैच विनर हैं. डिविलियर्स किसी भी हारी बाज़ी को पलटने में धुरंधर हैं. जो किसी भी वक़्त किसी भी गेंदबाज़ पर हमला बोल सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि डिविलियर्स भी आम खिलाड़ियों की तरह चेज करते समय नर्सव हो जाते हैं. ये बातें उन्होंने खुद राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद कही है. डिविलियर्स ने इस मैच में सिर्फ 22 गेंदों पर 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने मुश्किल हालात से आरसीबी को बाहर निकाल कर मैच में जीत दिलाई.


डिविलियर्स ने आगे बताया-


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रोमांचक जीत दिलाने के बाद डिविलियर्स ने कहा, ‘ मैं भी चेज़ करते समय नर्वस हो जाता हूं. ऐसे मौके पर दूसरे खिलाड़ियों की तरह मैं भी काफी तनाव महसूस करता हूं. मैं मैदान पर इसे छुपाने की कोशिश करता हूं. मुझे गर्व है अपने प्रदर्शन पर. मैं टीम मालिकों को अपनी पारी से बताता हूं कि मैं यहां सिर्फ अच्छे प्रदर्शन के लिए हूं. मै जीत में हमेशा अहम योगदान देता चाहता हूं.’


डिविलयर्स ऐसे पलट चुकें हैं बाज़ी-


पिछले शनिवार को मैच के दौरना राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ विराट कोहली की टीम कुछ देर के लिए मुश्किल में फंस गई थी. आरसीबी को आखिरी 28 गेंदों पर जीत के लिए 64 रन बनाने थे. लेकिन डिविलियर्स ने दमदार पारी खेल कर अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी. 13 वें ओवर में डिविलियर्स उस वक्त बैटिंग के लिए आए जब आरसीबी को जीत के लिए 42 गेंदों में 76 रनों की जरुरत थी. अगली ही गेंद पर विराट आउट हो गए थे.


डिविलियर्स ने दिखाया आखिरी ओवर में दम-


आखिरी दो ओवर में जब जीत के लिए 35 रन बनाने थे डिविलियर्स ने गेंदबाजों को अटैक करना शुरू किया. उन्होंने जयदेव उनादकट की गेंद पर तीन लगातार छक्के लगा दिए. इसके बाद जोफरा आर्चर की गेंद पर छक्का लगाकर आरसीबी को धमाकेदार जीत दिला दी. मैच के बाद विराट ने कहा वो सबसे बड़े मैच विनर हैं.


Also Read: IPL 2020: मुंबई की जीत के बाद रोमांचक हुई प्ले ऑफ की दौड़, जानिए किसकी दावेदारी कितनी मजबूत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IPL 2020: यॉर्कर पर यॉर्कर! सुपर ओवर में बुमराह और शमी की गेंदबाजी ने बनाया सुपर संडे

Satya Prakash

IPL 2020 में माइक हेसन को बनाया गया विराट सेना का डायरेक्टर, ठुकराया था पाक कोच पद का ऑफर

S N Tiwari

IPL 2020: SRH और DC को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुए अमित मिश्रा और भुवनेश्वर कुमार

Satya Prakash