Breaking Tube
IPL Sports

IPL अनिश्चितकाल के लिए रद्द, कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने लिया फैसला

स्पोर्ट्स: देशभर में तबाही मचा रहे कोरोना वायरस ने अब आईपीएल में भी दस्तक दे दी है. आईपीएल के 14वें सीजन में कई खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी वजह से आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए रद्द करने के आदेश दिए गए हैं. यह फैसला आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में लिया गया है. इसकी जानकारी आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने दी.


आपको बता दें, इस आईपीएल में अभी तक केवल 29 मैच हुए हैं, मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच 30वां मैच होना था. लेकिन, मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद ये मैच स्थगित कर दिया गया.


इस आईपीएल में 60 मैच होने थे और इसका फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में खेला जाना था.


इस मामले पर आईपीएल ने बताया कि ‘ये मुश्किल समय हैं, विशेष रूप से भारत में और ऐसे में हमने कुछ सकारात्मकता और जयकार में लाने की कोशिश की है. हालांकि, यह जरूरी है कि टूनार्मेंट अब निलंबित हो जाए और ऐसे समय में हर कोई अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाए. आईपीएल 2021 में सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित और सुरक्षित मार्ग की व्यवस्था करने के लिए बीसीसीआई अपनी शक्तियों का हरसंभव इस्तेमाल करेगा.’


वहीं, बीसीसीआई का कहना है कि आईपीएल में शामिल खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना है। यह फैसला सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.


Also Read: शिवम मावी के ओवर में पृथ्वी शॉ ने जड़े थे 6 चौके, बॉलर ने ऐसे लिया ‘बदला’, देखें VIdeo



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गेंदबाज अंबाती रायडू International Match में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी, ICC ने लगाया Ban

admin

जहीर खान का मजाक उड़ाकर विवादों में आये हार्दिक पांड्या, सातवें आसमान पर फैंस का गुस्सा, बोले- ये अहंकार आपको ले डूबेगा

S N Tiwari

कंगारू टीम के लिए पनौती बने शॉन मार्श, जब-जब मारा शतक तब-तब हारी ऑस्ट्रेलिया

BT Bureau