Breaking Tube
IPL

IPL 2020: मुंबई की जीत के बाद रोमांचक हुई प्ले ऑफ की दौड़, जानिए किसकी दावेदारी कितनी मजबूत

स्पोर्ट्स: जहाँ आईपीएल का आधा सफर खत्म हो चूका है, वहीं काफी टीमों को ये भी क्लियर हो चूका है की उनका प्रदर्शन कैसा चल रहा है. यही नहीं फाइनल्स के लिए हर टीम जीतोड़ मेहनत भी कर रही है. इस बीच कुछ टीमें लगातार मैच जीत रही हैं. जबकि कुछ टीम लगातार हार के बाद वापसी में लगी है. जीत और हार के दबाव में कप्तान भी बदल रहे हैं. अब तक सारी टीमों ने 8-8 मैच खेल लिए हैं. यानी अब अगले दो हफ्ते में लीग स्टेज पर सारी टीमों को 6-6 मैच और खेलने हैं और यही मुकाबले प्वाइंट्स टेबल में भारी उलटफेर कर सकते हैं. आईए एक नजर डालते हैं कि 32 मैचों के बाद प्वाइंट्स टेबल में सारी टीमों का क्या हाल है…


मुंबई इंडियंस-


कोलकाता नाइट राडर्स के खिलाफ 8 विकेट से धमाकेदार जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. 8 मैचों से मुंबई के खाते में अब 12 अंक हैं. मुंबई को अब तक सिर्फ दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा की टीम का नेट रन रेट भी शानदार 1.353 का है.


दिल्ली कैपिटल्स-


मुंबई की जीत के बाद दिल्ली की टीम अब पहले से दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. दिल्ली के खाते में भी 8 मैचों से 12 अंक हैं. लेकिन वो नेट रनरेट के मामले में मुंबई से पिछड़ गई है. फिलहाल दिल्ली का नेट रनरेट 0.99 है.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-


रॉयल चैंलजर्स बैंगलोर की टीम तीसरे नंबर पर है. विराट की टीम के पास 8 मैचों से 10 अंक हैं. अब तक 3 मैचों में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा है.


कोलकाता नाइट राइडर्स-


दिनेश कार्तिक के कप्तानी छोड़ने के बाद भी केकेआर के प्रदर्शन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला. मुंबई के खिलाफ एक और हार के बाद केकेआर की टीम प्वाइंट्स टेबल पर चौथे नंबर पर है. केकेआर के खाते में 8 मैचों से 8 अंक हैं.


सनराइजर्स हैदराबाद-


सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 5वें नंबर पर है. उन्हें अब तक सिर्फ 3 मैचों में जीत मिली है. राहत की बात ये है कि सनराइजर्स का नेट रनरेट फिलहाल प्लस में है.


चेन्नई सुपर किंग्स-


धोनी की टीम का इस बार बुरा हाल है. 8 में से सिर्फ 3 जीत के साथ सीएसके के खाते में 6 अंक है. धोनी की टीम छठे नंबर पर है


राजस्थान रॉयल्स-


प्लाइ्टस टेबल में 7वें नबर पर राजस्थान है. उन्हें अब तक 3 मैचों में जीत मिली है.


किंग्स इलेवन पंजाब-


लगातार हार के चलते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आखिरी नंबर पर है. हालांकि उन्हें पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ जीत मिली थी. पंजाब को अब तक सिर्फ 2 मैचों मे जीत मिली है.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: तो इसलिए हाथ से फिसल गईं थीं दर्जनों फिल्में, मल्लिका शेरावत ने खोले कई राज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आज होगा CSK और MI के बीच आखरी मुकाबला, अगर चेन्नई हारी तो धोनी की होगी ‘सबसे बड़ी हार’

Satya Prakash

IPL 2020: प्वॉइंट टेबल में CSK सबसे नीचे, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करनी पड़ेगी जीतोड़ मेहनत

Satya Prakash

IPL 2020: यॉर्कर पर यॉर्कर! सुपर ओवर में बुमराह और शमी की गेंदबाजी ने बनाया सुपर संडे

Satya Prakash