Breaking Tube
Sports

Covid-19: पैसों की खातिर शोएब अख्तर ने की Ind-Pak मैच की मांग, कपिल देव ने लताड़ा

भारत के साथ साथ पाकिस्तान भी इस समय Corona से जंग लड़ रहा है। ऐसे में शोएब अख्तर ने फंड जाइए भारत से वनडे मैच की मांग की थी। जिस पर कपिल देव ने उन्हें जलील कर दिया। कपिल देव ने कहा है कि भारत को पैसों की जरूरत नहीं है और ऐसे समय में क्रिकेट का भी कोई तुक नहीं बनता। यह समय एकजुट होने का है लेकिन मैच खेलने का नहीं।


शोएब अख्तर ने दी थी ये राय

शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस से लड़ रहे भारत और पाकिस्तान के लिए फंड जुटाने के मकसद से दोनों देशों के बीच एक तीन मैचों की वनडे सीरीज दुबई में आयोजित कराने का प्रस्ताव रखा था। जिस पर कपिल देव ने कहा है, “वह(शोएब अख्तर) अपनी राय का हकदार है, लेकिन हमें पैसे जुटाने की जरूरत नहीं है। हमारे पास पर्याप्त फंड है। हमारे लिए, अभी जो महत्वपूर्ण है वह यह है कि हमारे अधिकारी इस संकट से निपटने के लिए एक साथ कैसे काम करते हैं। मैं अभी भी राजनेताओं के टेलीविजन पर बहुत सारे दोषपूर्ण खेल(ब्लेम गेम) देख रहा हूं और इसे रोकने की जरूरत है।”


Also Read: कोरोना: T-20 विश्व कप के आयोजनकर्ताओं को उम्मीद, तय समय पर होगा टूर्नामेंट!


बीसीसीआई ने दिए हैं 51 करोड़

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने को पीएम मोदी की आर्थिक मदद की अपील का असर पूरे देशभर में दिख रहा है। दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने भी बड़ी रकम दान करने का ऐलान किया है। बोर्ड ने कुल 51 करोड़ की आर्थिक मदद करने की घोषणा की है। वहीं खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोहली की वजह से भारत को इंग्लैंड में झेलनी पड़ी, ये शर्मिंदगी

Satya Prakash

आईसीसी ने करी आईपीएल की तारीफ, कहा- IPL ने टी-20 लीग के लिए बेंचमार्क स्थापित किए

admin

‘स्विंग के किंग’ इरफान पठान ने लिया क्रिकेट से संन्यास, कहीं बेहद इमोशनल बात

BT Bureau