Breaking Tube
Sports

काउंटी चैंपियनशिप से बाहर हुए मैथ्यू वेड, घुटने की चोट ने किया परेशान

Matthew Wade

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) इस साल काउंटी चैम्पियनशिप में सोमरसेट के साथ खेलते दिखाई नहीं देंगे। वेड घुटने में चोट से परेशान हैं। क्लब ने एक बयान में कहा, “क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद कहा है कि वेड को चोट से ठीक होने में आराम की जरूरत है और इसलिए वो सोमरसेट के साथ नहीं खेल पाएंगे।


मैथ्यू वेड का कहना है कि यह बड़ा झटका है, मैं इस ग्रीष्मकाल में काउंटी क्रिकेट की चुनौती के लिए तैयार था, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मेडिकल टीम के साथ चर्चा के बाद यह साफ हो गया कि मैं सोमरसेट के लिए नहीं खेल पाउंगा। इस पर सोमरसेट के क्रिकेट निदेशक ने कहा कि यह मैथ्यू के लिए काफी निराशाजनक है, लेकिन चोटें खेल का हिस्सा हैं, हम मैथ्यू के जल्द ठीक होने की उम्मीद करते हैं।


Also Read: कोरोना: SAI ने बंद किए सभी केंद्र, ओलंपिक की तैयारी वाले कैंप रहेंगे चालू


साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा समय पर दी गई जानकारी की भी सराहना करते हैं। कोरोना वायरस के प्रभाव के बीच इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड तय शेड्यूल पर 12 अप्रैल से शुरू करने की कोशिशों में लगा हुआ है। ईसीबी और काउंटी अधिकारियों के बीच इस मामले पर चर्चा जारी है।


बता दें कि यूनाईटेड किंगडम कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में शामिल है। वहां अभी तक 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 50 हजार से अधिक संक्रमित हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

ICC World Cup 2019 में भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए मैच: CCI

admin

फिर से फेल हुए केएल राहुल, दर्शकों ने BCCI को ट्वीट करके कहा…

BT Bureau

भारतीय टीम का मजाक उड़ाने पर विवेक ओबेरॉय हुए ट्रोल, फैंस ने दिया करारा जवाब

Satya Prakash