Breaking Tube
Social Sports

साड़ी पहने बेटी की फोटो शेयर करने पर कट्टरपंथियों ने शमी को सुनाई खरी-खोटी, बोले- क्यों मान रही भगवान को, बनो कट्टर मुस्लिम, पहनाओ इसे बुर्का

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी इकलौती बेटी आयरा (Aaira) की एक फोटो शेयर की है. मासूम आयरा की साड़ी वाली तस्वीर की जमकर तारीफ की तो वहीं दूसरी ओर शमी अपने ही मजहब के कुछ कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं. लोगों ने शमी को इस्लाम को फोलो करने की सलाह दे डाली. यहां तक कि बेटी को साड़ी के बजाय बुर्का पहनने की भी सलाह दी, और दूसरे धर्म में मानने को इस्लाम में हराम बता डाला.


दरअसल, मोहम्मद शमी ने बेटी आयरा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”बहुत प्यारी लग रही हो बेटा. भगवान तुम्हारा भला करे. जल्द मिलूंगा.” इस तस्वीर में शमी की बेटी आयरा ने साड़ी पहनी है, जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है. मोहम्मद शमी की बेटी की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही खिलाड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं, तो वहीं शमी कुछ कट्टर सोच के लोगों के निशाने पर आ गए. एक यूजर ने लिखा, “शमी भाई आप मुस्लिम हैं तो बेटी को मुस्लिम ड्रेस पहनाइए. जो कुरान और हमारे नबी ने बताया है”.


बहुत से कट्टरपंथी शमी को ये कहते दिखे कि, इस्लाम के मुताबिक बेटी को बुर्का आदि कपड़े पहनाने चाहिए।

तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “आपकी बच्ची तो बहुत प्यारी लग रही है, लेकिन एक मूर्ति की पूजा इस्लाम में बड़ी बड़ी गलती मानी जाती है”


एक और कट्टरपंथी ने शमी को सलाह दी कि, बच्ची तो प्यारी लग रही है लेकिन आपको मुसलमान होने के नाते दुर्गा पूजा आदि से बचना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, “भइया ये क्यूं भगवान की पूजा कर रही है”. कट्टरपंथी यहीं नहीं रूके एक ने लिखा, “आप मुस्लिम हो तो बेटी हिंदू कैसे ?”

बसंत पंचमी पर मां सरस्वती की पूजा की जाती है। ऐसे में शमी की बिटिया के स्कूल में भी फंक्शन हुआ जिसमें वो पीले रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस बात पर लोग शमी ताने मारने लगे। एक यूजर ने शमी से इस्लाम की तालीम याद करने की नसीहत दी। एक यूजर ने शमी से पूछा- अगर आप मुस्लिम हो तो बेटी कैसे हिंदू है? तो दूसरे ने कहा- भैया क्यों भगवान की पूजा कर रहे हो?



इसी दौरान एक यूजर ने शमी को कट्टर मुस्लिम बनने की सलाह दे डाली. उसने लिखा, “कट्टर मुस्लिम बनो शमी भाई”

एक यूजर ने शमी को कट्टर मुसलमान बनने का मशवरा दिया।

दरअसल, मोहम्मद शमी की बेटी आयरा पीली साड़ी में नजर आ रही हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि मासूम आयरा की यह तस्वीर बसंत पंचमी के त्यौहार पर सरस्वती पूजा के मौके पर क्लिक की गई है, जिसे लेकर शमी को ट्रोल किया जा रहा है.


Also Read: प्रभु श्री राम का नाम लिखी ब्रा फोटोशूट के चलते विवादों में वाणी कपूर, लोग बोले- हमारे भगवान को तो छोड़ देती…. कुछ तो शर्म करो!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पार्टनर को इस चॉकलेट गिफ्ट से करें खुश, जानें लड़कियों को क्यों पसंद आती है Chocolate

Satya Prakash

कोहली को पहले ही मैच में धोनी ने चटाई धुल, RCB का बुरा आगाज

Satya Prakash

Google Map पर लिख दिया- ‘मंदिर यहीं बनेगा’, शिकायत के बाद गूगल ने हटाया

BT Bureau