Breaking Tube
Sports

AusvsNZ: जब मैच के दौरान पाकिस्तानी अंपायर ने हवा में उछलकर लपका कैच, Video वायरल

Pakistani Umpire Aleem Dar jumped in the air and caught the catch during Australia vs New Zealand Test Match

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) के 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच (Test Match) खेला जा रहा है. जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. पहली पारी में 416 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड को पहली पारी में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है. पूरी कीवी टीम महज 166 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 250 रन की बड़ी बढ़त हासिल की. वहीं मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी मजाक मस्ती के मूड में थे. खिलाड़ियों ने मैच के अंपायर अलीम डार (Umpire Aleem Dar) के साथ ऐसी हंसी-ठिठौली की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


Also Read: Video: बेवकूफी भरा सवाल पूछने पर पाक पत्रकार की किरकिरी, श्रीलंकाई खिलाड़ी ने दिया ऐसा जवाब कि दुनियाभर के फैंस ने उड़ाई खिल्ली


दरअसल, मैदान पर फील्डिंग के दौरान पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार के बीच अलग ही मैच देखने को मिला. स्मिथ ने फील्डिंग करते वक्त हेलमेट लगाया और अपनी हैट अंपायर अलीम की तरफ हवा में उछाल दिया. इस दौरान अंपायर ने भी पूरी चपलता दिखाते हुए हवा में उछलकर हैट को लपका और फिर उसे अपने पास रखा.



Also Read: हार्दिक पांड्या के बाद अब ऋषभ पंत से साथ दिखीं ये एक्ट्रेस, लेट नाइट किया गया स्पॉट


मैच की बात करें तो पहली पारी में 416 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड की पहली पारी को महज 166 रन पर समेट दिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी में मार्नस लाबुशाने ने 143 रन की बेहतरीन पारी खेली. लाबुशाने का यह लगातार तीसरा टेस्ट शतक था. 240 गेंद पर 18 चौके और 1 छक्के की मदद से उन्होंने यह पारी खेली. गेंदबाजी में मिशेल स्टार्क ने 5 विकेट चटकाए. 18 ओवर की गेंदबाजी करते हुए स्टार्क ने 52 रन खर्च किए और 5 अहम सफलता हासिल की.


Also Read: Birthday Special: 6 बॉल 6 छक्के और 12 बॉल में ठोका पचासा, कैंसर से लड़कर जिताया वर्ल्ड कप, कुछ ऐसा रहा युवराज सिंह का सुनहरा सफर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Ind Vs Aus 2nd Test: दूसरी पारी में बैकफुट पर टीम इंडिया, अभी तक गिरे 5 विकेट

BT Bureau

टीम इंडिया को लेकर गौतम गंभीर ने उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

Satya Prakash

धोनी की पत्नी साक्षी ने मांगा पिस्टल का लाइसेंस, जान के ख़तरे की जतायी आशंका

admin