Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Sports

धोनी के घर की कटी बिजली, ड्यूटी के बाद पहली बार पहुंचे अपने शहर, परेशान होकर साक्षी ने ट्वीट कर कही ये बात…

Power Cut of Mahendra Singh Dhoni house wife Sakshi Dhoni tweeted after getting upset in Ranchi Jharkhand

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में बिजली की हालत को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि ‘रांची में हर दि बिजली नहीं रहती है और शहरवासी हर दिन पावर कट का सामना करते हैं. ये 4 से 7 घंटे रोजाना होता है’.


Also Read: ICC ने विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ कर दी जीत की बधाई, शाहिद अफरीदी ने कहा कुछ ऐसा…


इस सबके बीच महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार शाम को फ्लाइट से रांची पहुंचे. धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी नजर आईं. एयरपोर्ट से धोनी अपनी नई SUV जीप ग्रैंड चेरूकी से घर गये. सेना में ड्यूटी करने के बाद पहली बार धोनी रांची पहुंचे हैं.


dhoni

Also Read: पीवी सिंधु के प्यार में पागल हुआ 70 साल का बुजुर्ग, कहा- 16 साल की उम्र से उन्हें पसंद करता हूं, अगर शादी नहीं हुई तो उनका किडनैप कर लूंगा


दरअसल, रांची में धोनी का नया घर दलदली चौक के पास रिंग रोड से सटे सिमलिया इलाके में है. यहां रातू पावर सब स्टेशन से बिजली सप्लाई होती है. बीते गुरुवार की शाम को साक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ’19 सितंबर को भी 5 घंटे बिजली नहीं रही. बिजली काटने का कोई कारण नहीं है. आज त्यौहार भी नहीं है और मौसम भी साफ है. उम्मीद है कि संबंधित प्राधिकार समस्या का समाधान करेंगे’.



Also Read: WhatsApp पर अनजान नंबरों से मैसेज आने से क्रिकेटरों में मची खलबली, सट्टेबाजों पर गहराया शक, BCCI ने शुरू की जांच


हालांकि, साक्षी के ट्वीट पर रांची के विद्युत अधीक्षण अभियंता पीके श्रीवास्तव ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि लोगों को 19 सितंबर की सुबह 09:00 बजे से लेकर शाम 04:00 बजे तक बिजली नहीं रहने की सूचना पहले दे दी गई थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से बाहर किए गए हार्दिक पंड्या, BCCI ने निकाले ‘सख्त लिखित आदेश’

Satya Prakash

ASIAN GAMES : 16 साल के शूटर सौरभ ने भारत को दिलाया तीसरा गोल्ड

Satya Prakash

टीम इंडिया को लेकर गौतम गंभीर ने उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

Satya Prakash