Breaking Tube
Sports

टेनिस कोर्ट में सचिन तेंदुलकर ने दिखाया जलवा, फेडरर से पूछे टिप्स..देखें Video

बॉलीवुड: कोरोना के चलते पूरे देश में खेल से लेकर कई सारी गतिविधियों को रोक दिया गया है. ऐसे में सभी क्रिकेट खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ी अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए अलग-अलग तरह की तरकीब अपना रहे हैं. इसी क्रम में भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टेनिस खेलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर कर सचिन ने टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर को टैग कर पूछा है कि उनका फोरहैंड शॉट उन्हें कैसा लगा है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.


आपको बता दें कि, सचिन भी टेनिस के बड़े प्रशंसक हैं और कई बार उन्हें विंबलडन टूर्नामेंट के दौरान मैच देखते हुए देखा गया है. सचिन टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर के भी बड़े फैन हैं. यही कारण है कि उन्होंने वीडियो शेयर पर फेडरर से फोरहैंड शॉट को लेकर सवाल किया है.



कोरोना वायरस की वजह से विंबलडन को रद्द कर दिया गया है. इस साल विंबलडन 29 जून से 12 जुलाई के बीच खेला जाना था. लेकिन अब विंबलडन अगले साल यानि 2021 में 28 जून से 11 जुलाई के बीच खेला जाएगा. आपको बता दें कि रोजर ने अपने करियर में अबतक 20 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है.


साथ ही इस क्रम में राफेल नडाल ने 19 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स का खिताब जीता है. इस साल यूएस ओपन (US Open) का आगाज 31 अगस्त से होने वाला है. इसके अलावा आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर भी इसी महीने फैसला करने वाला है. वैसे, कई पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि कोरोना काल में टी-20 वर्ल्डकप कराना खतरे से खाली नहीं है.


Also Read: B’day Special: इस टेस्ट सीरीज ने बदल दी थी हरभजन सिंह की किस्मत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हरभजन का हमला, ’50 लाख की आबादी वाले देश ने खेला फाइनल, हम खेल रहे हिंदू-मुस्लिम’

BT Bureau

करियर के आखिर में गैर-पेशेवर तरीके से व्यवहार किया गया, युवराज सिंह ने BCCI पर लगाए गंभीर इल्जाम

BT Bureau

नीरज चोपड़ा ने गोल्ड किया अटल जी को समर्पित

Satya Prakash