Breaking Tube
Sports

कोरोना पॉजिटिव पाए गए सौरव गांगुली के बड़े भाई, सेल्फ आइसोलेशन में ‘दादा’

स्पोर्ट्स: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. सौरव गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली की पिछले बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद सौरव गांगुली ने खुद को अपने घर में सेल्फ आइसोलेट कर लिया है.


सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली बंगाल के प्रथम श्रेणी के खिलाड़ी हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद से उन्हें कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा,”वह पिछले कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थे और उसनी जांच रिपोर्ट बुधवार को सकारात्मक आई. उन्हें बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है.”



इस मामले पर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा,”रिपोर्ट देर शाम को आई. स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक निर्धारित अवधि के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है.”


आपको बता दें, कुछ ऐसी ख़बरें पहले भी आ चुकीं थीं की स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. लेकिन स्नेहाशीष ने बाद में साफ किया था कि वो कोरोना से संक्रमित नहीं है. हालांकि, उनकी पत्नी, उनके सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.


Also Read:  फिट होकर लौटे हार्दिक पांड्या, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने को तैयार


यही नहीं स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने भी कहा है कि वो खुद को सेल्फ आइसोलेट करेंगे. डालमिया ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया,”हाँ, मैं आवश्यक प्रोटोकॉल के अनुसार अगले कुछ दिनों के लिए घर में आइसोलेट रहूंगा. लाल बाजार में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान, केवल मैं एसोसिएशन की ओर से उपस्थित था. हालांकि, स्नेहाशीष गांगुली बाद में बैठक में आए थे.”


Also Read: T-20 रैकिंग में टॉप पर 16 साल की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

महिला एशिया कप: पाकिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

admin

HappyBirthdayRaina: कुछ ऐसा रहा शोषण से लेकर आत्महत्या तक का सफर, जानिए सुरेश रैना से जुड़े हैरान कर देने वाले राज

S N Tiwari

न्यूजीलैंड से शर्मनाक हार पर विराट कोहली की बौखलाहट, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल पूछने पर भड़के

Jitendra Nishad