Breaking Tube
Entertainment Sports

‘विराट ने लॉकडाउन में बस अनुष्का की बॉल्स का सामना किया’, सुनील गावस्कर ने दी सफाई- कॉमेंट क्रिकेटर की प्रैक्टिस पर था, कुछ सेक्सिस्ट नहीं कहा

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर टिप्पणी करके विवाद में फंस गये. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (KXIP vs RCB) कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके. कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी, जिसके बाद क्रिकेटर की वाइफ ने इंस्टा पोस्ट के जरिए गावस्कर को ऐसे कमेंट करते पर सफाई की मांग कर दी थी.


अब पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर ने इस मुद्दे पर अपनी राय दी है. इंडिया टूडे के साथ बातचीत में गावस्कर ने अपने कमेंट पर सफाई की और कहा कि उनके द्वारा कहे गए शब्द के साथ छेड़खानी की गई है. उन्होंने जो भी बातें की है उसमें उन्हें सेक्सिस्ट कॉमेंट नहीं की है. गावस्कर ने कहा कि मैं और आकाश चोपड़ा लॉकडाउन में वायरल हुए उस वीडियो के लेकर चर्चा कर रहे थे जिसमें अपने अपार्टमेंट के बाहर कोहली और अनुष्का क्रिकेट खेल रहे थे. उस वायरल वीडियो में अनुष्का ने कोहली को बॉलिंग की थी. गावस्कर ने कहा कि हम और आकाश लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटरों के प्रैक्टिस को लेकर चर्चा कर रहे थे.


उसी संदर्भ में उस वीडियो का जिक्र हुआ और मैंने कहा कि कोहली ने भी जो भी अभ्यास बल्लेबाजी का लॉकडाउन के दौरान किया वह अनुष्का की बॉलिंग का सामना करते हुए किया. गावस्कर ने अपने बयान में ये भी कहा कि उन्होंने अपने कमेंट्री के दौरान अनुष्का को विराट के खराब परफॉर्मेंस का दोषी नहीं ठहराया है.


This image has an empty alt attribute; its file name is bolling.JPG

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें अनुष्का की बॉलिंग पर कोहली बल्लेबाजी करते दिखे थे. वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया था. उसी वीडियो को लेकर गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान बातें की थी.


गैरतलब है कि इस संबंध में अब इस संबंध में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक लंबी पोस्ट लिखी थी, उन्होंने लिखा, “मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा. मैं आपको जवाब देना चाहती हूं. आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया. मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं. आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं.”


uu7lb19o

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आगे लिखा: “आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं. मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीट दिया जाता है. मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं. आप इस गेम के लेजेंड हैं. मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा”


Also Read: विराट हुए फ्लॉप तो गावस्कर ने अनुष्का पर किया कमेंट, फैंस बोले- इन्हें कमेंट्री से हटाओ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पागलपंती’ का गुदगुदाने वाले ट्रेलर रिलीज़, ‘दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं’

Satya Prakash

स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेते हुए शख्स बोला- ‘आएगा तो मोदी ही’, एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

Satya Prakash

इस डायरेक्टर ने दिया अपमानजनक बयान, कहा- महिलाओं को कंडोम रखकर दुष्कर्मियों का सहयोग करना चाहिए!

Satya Prakash