Breaking Tube
Sports

IND vs NZ: शेर की तरह बॉल झपटकर कोहली ने किया रन आउट, तेजी से वायरल हो रहा Video

स्पोर्ट्स: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला वनडे का मुकाबला हेमिल्टन के मैदान में खेला गया था. इस मैच का टॉस न्यूजीलैंड ने जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जिसमें श्रेयस अय्यर के पहले शतक, केएल राहुल और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारियों के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में चार विकेट पर 347 रन बनाये. हर बार की तरह इस बार भी विराट कोहली ने शानदार फील्डिंग की. उन्होंने गजब तरीके से हेनरी निकोलस को रन आउट किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


मैच के दौरान निकोलस 78 रन बना चुके थे. बुमराह की गेंद पर रॉस टेलर ने कवर्स की तरफ शॉट खेला और रन के लिए दौड़ लगा दी. वहां पर कप्तान विराट कोहली मौजूद थे. वो भागते हुए बॉल की तरफ बढ़े और हवा में उड़कर स्टम्प्स पर बॉल दे मारी. उस वक्त हेनरी निकोलस क्रीज के बाहर थे. फैसला टीवी अंपायर के पास गया. उन्होंने निकोलस को रन आउट करार कर दिया.



मैच में भारत ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल को पहला वनडे खेलने का मौका दिया. शॉ और अग्रवाल ने भारत को तेज शुरूआत दी और पहले 50 रन 48 गेंद में बने. दोनों हालांकि पांच गेंद के भीतर अपने विकेट गंवा बैठे. भारत का स्कोर इस समय दो विकेट पर 54 रन था.


Also Read: IND vs NZ: KL राहुल ने टीम इंडिया के शेड्यूल पर उठाया मुद्दा, कही ये बात


जबकि इसके बाद कोहली और अय्यर ने बीच के ओवरों को संभलकर खेला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 102 रन जोड़े. भारत के 150 रन 28वें ओवर में पूरे हुए. कोहली को ईश सोढी ने पवेलियन भेजा. इसके बावजूद भारत की रनगति कम नहीं हुई. राहुल ने अपनी पारी में छह छक्के और तीन चौके लगाये, जिसके कारण टीम इंडिया 347 रन बनाने में कामयाब रहा.


Also Read: Ind vs NZ: टीम इंडिया ने रचा इतिहास, न्यूजीलैंड का टी-20 सीरीज में 5-0 से व्हाइटवॉश


Also Read: IND vs NZ: केएल राहुल का शानदार छक्का देखकर दंग रह गए कप्तान कोहली, चंद सेकंड के Video में देखें सुपर ओवर का रोमांच


 ( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लोकेश राहुल के टेस्ट टीम में न होने से कपिल देव नाराज, उठाए सवाल

BT Bureau

कश्मीर में बल्ले पर ऑटोग्राफ देते नजर आये माही, इंडियन आर्मी के कैंप से आई एम एस धोनी की पहली तस्वीर

S N Tiwari

Asia Cup से श्रीलंका हुआ बाहर, फैंस ने उडाया जमकर मज़ाक

Satya Prakash