Breaking Tube
Sports

युजवेंद्र चहल ‘जोकर’ और जसप्रीत बुमराह ‘मिस्टीरियस मैन’…जानिए विराट कोहली ने क्यों कहा ऐसा

Virat kohli

टीम इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल पर बुधवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान कोहली ने जहां युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को जोकर बताया है तो वहीं, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि बुमराह सोशल मीडिया पर इतने विस्तार से बात कर सकते हैं।


स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में बातचीत के दौरान विराट कोहली (Virat kohli) ने हल्के फुल्के अंदाज में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि युजवेंद्र चहल मेरी नजर में लॉकडाउन के दौर में सबसे बड़े जोकर की तरह है। वहीं, उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह मेरी नजर में रहस्यों से भरा हुआ है। मुझे नहीं पता था कि वो लोगों के बीच लाइव चैट पर इतनी लंबी बातचीत भी कर सकता है।


Also Read: लॉकडाउन: अजिंक्य रहाणे बोले- वापसी के बाद खिलाड़ियों को लय हासिल करने में लगेगा 3-4 सप्ताह का समय


विराट कोहली (Virat Kohli) ने इच्‍छा जताई की भारतीय टीम के गेंदबाज आगे आएं और एक साथ चैट करें। उन्होंने कहा कि मैं यह देखना चाहता हूं कि मोहम्‍मद शमी, इशांत शर्मा, भुवनेश्‍वर कुमार और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी कैसे खुद को लोगों के बीच व्‍यक्‍त करने से रोक पाते हैं, मैंने इन सब को आपस में बात करते देखा है। अब मैं यह देखना चाहता हूं कि ये सभी गेंदबाज लोगों के बीच कैसे बात करते हैं।


बता दें कि जानलेवा कोरोना वायरस बीमारी की वजह से क्रिकेट इवेंट और खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। इसकी वजह से क्रिकेटर अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीगों में से एक आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल नजर आ रहे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी

Satya Prakash

धोनी की पत्नी साक्षी ने मांगा पिस्टल का लाइसेंस, जान के ख़तरे की जतायी आशंका

admin

ग्राउंड पर धोनी को ऐसा करता देख खुशी से उछल पड़ी साक्षी, देखें वीडियो

Satya Prakash