बस्ती में स्कूली बच्चों पर टीचर मोहम्मद खालिद ने बनाया देशविरोधी नारे लगाने का दबाव

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना पर हुए आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को पूरा देश श्रद्धाजंलि अर्पित कर रहा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में स्कूली बच्चे शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए सड़क पर पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। इसी दौरान टीचर मोहम्मद खालिद ने उन पर देशविरोधी नारेबाजी करने का दबाव बनाया।


टीचर खालिद को बर्दाश्त नहीं हुए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूली बच्चों पर देशविरोधी नारे लगाने का दबाव बनाने वाले टीचर खालिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये बच्चे पाकिस्तना मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद और भारत सरकार बदला ले के नारे लगा रहे थे लेकिन यह बात टीचर खालिद को रास नहीं आई।


Also Read: शहीदों की श्रद्धांजलि समारोह में फोन चला रहे राहुल गांधी को बीजेपी सांसद ने कहा- शहीदों को सही से सम्मान भी नहीं दे सकते


आरोपी टीचर को पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे बर्दाश्त नहीं हुए। ऐसे में उसने बच्चों पर देशविरोधी नारे लगाने का दबाव बनाया। फिलहाल, 29 वर्षीय टीचर खालिद को माहौल बिगड़ने से पहले ही पकड़ लिया गया है। इस टीचर पर एक निजी स्कूल के बच्चों पर देशविरोधी नारे लगाने का दबाव बनाने का आरोप है। बताया जा रहा है कि स्कूल के बच्चे शनिवार को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मानव श्रृंखला बनाकर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे।


Also Read: पुलवामा हमले पर पूर्व कांग्रेस सासंद बेगम नूरबानों का विवादित बयान, बोलीं- लापरवाह है फौज


बता दें कि गुरुवार को पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद लोगों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया है। आतंकी घटना के विरोध में शुक्रवार को जम्मू में जगह-जगह प्रदर्शन हुए। कई जगह गाड़ियां भी फूंकी गई हैं। स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने शुक्रवार को पूरे जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here