‘धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा…’ अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज, इंटरनेट पर मचाई धूम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे. यह फिल्म अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बनी है जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है पृथ्वीराज

जानकारी के मुताबिक, पृथ्‍वीराज के टीजर में अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान में गेटअप में नजर आ रहे हैं. एक्‍टर पराक्रमी योद्धा का किरदार बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं. यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज फिल्‍म से ही अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है. ये फिल्‍म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और उनकी वीरता पर आधारित है.

अक्षय कुमार ने टीजर के रिलीज पर कहा, ”पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा को दर्शाता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था. यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है. जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया और सांस ली. वो महान थे. हमारे देश के सबसे बहादुर योद्धा और सबसे सशक्त राजा थे. हम उम्मीद करते हैं दुनियाभर के हिंदुस्तानियों को हमारा पृथ्वीराज चौहान को दिया ये ट्रिब्यूट पसंद आएगा. हमने फ़िल्म में कोशिश की है कि उनकी कहानी को एकदम ऑथेंटिक तरीके से उतार पाएं. ये फ़िल्म उनकी वीरता के नाम है.”

इंटरनेट पर छाया टीजर

कुल एक मिनट 22 सेकंड के टीज़र में जितने दृश्य दिखते हैं, उस हिसाब से निसंदेह कहा जा सकता है कि फ़िल्म की प्रोडक्शन क्वालिटी उच्चकोटि की है. टीज़र में संचित-अंचित द्वारा बनाया गया बैकग्राउंड स्कोर भी फ़िल्म की थीम के हिसाब से सटीक लग रहा है. इस वक़्त इंटरनेट पर हर जगह टीज़र को शेयर किया जा रहा है.

ALSO READ: ‘भीख में मिली आजादी’ बयान पर उठे सवालों पर कंगना का जवाब, बोलीं- कर दें गलत साबित तो लौटा दूंगी पद्मश्री

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )