Breaking Tube
Technology

Amazon पर शुरू हो रही प्राइम डे सेल, इन बातों का रखा ध्यान तो जमकर उठा सकेंगे फायदा

त्योहारों का सीजन आते ही ऑनलाइन शॉपिंग की वेबसाइट में तरह तरह की सेल शुरू हो जाती हैं। इसी के अन्तर्गत अब अमेज़न प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale 2020) 6 अगस्त से शुरू होकर 12 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलेगी, जबकि कुछ नए प्रोडक्ट सिर्फ कुछ वक्त के लिए कम कीमतों पर मिलेंगे।


आप भी उठाएं सेल का फायदा

जानकारी के मुताबिक, भारत का बड़ा शॉपिंग इवेंट Amazon Prime Day आगामी 6 अगस्त से शुरू हो रहा है। इस शॉपिंग इवेंट के 48 घंटो के दौरान स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Amazon Prime मेंबर्स को इस दो दिवसीय ऑनलाइन शॉपिंग कॉर्निवाल में स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है।


Also Read: Photos: एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी की लाइफस्टाइल देख हो जाएंगे हैरान


ऑफर के तहत Amazon की तरफ से इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट और एसेसरीज पर 60 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। वहीं ईको स्मार्ट डिस्पले पर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट पर ग्राहक HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 10 फीसदी डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे।


इन बातों का रखें ख्याल

ऐसे में अगर आप भी इस सेल का खरीदारी के लिए अच्छे से इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। इसके लिए सबसे जरूरी है कि आप इसके लिए Amazon की मोबाइल एप ही डाउनलोड कर लें। इससे आपको किसी भी वक्त आसानी से अपनी पसंद के प्रोडक्ट्स को ढूंढ़ने में आसानी मिलेगी और कई बार एप से खरीदारी करने पर बेहतर डील भी मिलती है इसके साथ ही अगर संभव है, तो आप प्राइम मेंबरशिप भी लें, जो 999 रुपये देकर एक साल के लिए ली जा सकती है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ऑटो रिक्शा का नहीं करना पड़ेगा इंतजार, ‘Uber Drone’ से बादलों में होगा सफर

BT Bureau

चाइनीज एप TikTok को कड़ी टक्कर देंगे ये भारतीय एप्स, देखें लिस्ट

BT Bureau

संपर्क खोने के बाद कश्मीरी युवक ने ISRO प्रमुख को लिखा पत्र, कहा- हम दोनों चाँद को लेकर परेशान है, आपके पास गले लगाने को PM मोदी थे…

S N Tiwari