Breaking Tube
Technology

लॉन्च होने से पहले ही जानिए Vivo Y70 5G के धमाकेदार फीचर्स

टेक्नोलॉजी: लॉकडाउन के बीच कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने-अपने ब्रांड्स को लॉन्च करने की तैयारी में हैं. वहीँ इसी बीच Vivo Y70s भी ऐसा मोबाइल होगा जो जल्द ही लॉन्च किया जाना है. यह मोबाइल Vivo Y70s ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें Samsung Exynos 880 SoC का इस्तेमाल किया गया है. यह Exynos 980 का अंडर-क्लॉक्ड वर्जन है. लॉन्च होने से पहले ही Vivo Y70s के स्पेसिफिकेशन हमारे पास हैं. इसमें 48 MP का कैमरा सेंसर, 4500 mAh की बैटरी, 5G कनेक्टिविटी, 128 GB स्टोरेज है.


Vivo Y70s में फिंगर प्रिंट सेंसर फोन के साइड पर है. इस फोन का मॉडल नम्बर V2002A है और इसको Geekbench पर भी देखा गया है. नई लिस्टिंग के अनुसार Vivo Y70s अपनी तरह का पहला फोन होगा, जिसमें Samsung Exynos 880 का इस्तेमाल किया गया है.


Vivo Y70s With 5G Support | Live Images Leak Before Launch ...

डिज़ाइन ऑफ़ Vivo Y70s-


इस मोबाइल फोन में ऊपर की ओर पंच-होल कटआउट है. इसमें फ्रंट कैमरा फिट होगा. फोन में पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप है. फिंगरप्रिंट सेंसर को पावर बटन में एम्बेड कर दिया गया है. यह फोन ब्लैक, ब्ल्यू और पिंक तीन रंगों में लॉन्च होगा.


मोबाइल की स्पेसिफिकेशन-


Vivo Y70s में Samsung Exynos 880 5G चिपसेट है. यह Exynos 980 का अंडर-क्लॉक्ड (Underclocked वर्जन है. Exyonus 880 SoC में दो Cortex A77 कोर हो सकते हैं. जिनकी स्पीड 2 GHz है. इसमें छह कोर Cortex A55 CPU हैं. जिनकी स्पीड 1.79 GHz और Mali-G76 जी.पी.यू. है.


इसके साथ ही Vivo Y70s में 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज है. मगर ऐसा भी हो सकता है कि इस फोन के अन्य मॉडल भी लॉन्च के लिए उपलब्ध हो. 4500 mAh की बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट भी दिया गया है. यह बात 3C सर्टिफिकेशन में कंफर्म हुई थी. फोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक कैमरा 48 MP का सेंसर है. शेष दो सेंसरों में से एक सेंसर अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और एक मैक्रो, टेलीफोटो या Depth सेंसर हो सकता है. Geekbench लिस्टिंग के अनुसार Vivo Y70s एंड्राइड 10 के साथ काम करेगा. बहुत जल्दी ही इस स्मार्टफोन मार्किट में देखने को मिलेगा.


Also Read:  विरोध के चलते बैकफुट पर Tik Tok, कंपनी ने गाइडलाइंस में किया बड़ा बदलाव


Also Read:  मल्टीप्लेक्स में नहीं होगा कोरोना वायरस का खतरा, रखा जाएगा इन बातों का ख्याल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Whatsapp पर अननोन ग्रुप्स में एडिंग से हैं परेशान ?, अपनाएं ये प्राईवेसी फीचर

BT Bureau

आज है फेसबुक का 16वां जन्मदिन, जानिए इन सालों में हुए बदलाव

Shruti Gaur

गूगल के इस एप से कर पायेंगे सीधे सेलिब्रिटी चैटिंग

Satya Prakash