Breaking Tube
Technology

सिनेमा हॉल खुलने पर Paytm ने लॉन्च किए कई ऑफर्स, एक टिकट खरीदने पर दूसरी मुफ्त

बीते 15 अक्तूबर से सभी जगहों पर मल्टीप्लेक्स शुरू हो गए हैं। इसी के चलते देश की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम ने गुरुवार को कहा कि वह फिल्म देखने वालों को एक डिजिटल, कॉन्टैक्टलेस और सुरक्षित सिनेमा देखने का अनुभव प्रदान कर रही है। पेटीएम ने एक बयान में कहा कि कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सिनेमा हॉल मैनेजमेंट के साथ मिलकर काम कर रही है कि हॉल परिसर सुरक्षित है।


दर्शकों को दिया गिफ्ट

जानकारी के मुताबिक, Paytm ने PVR Cinemas के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप में पेटीएम अपने यूजर्स को स्पेशल ऑफर पेश कर रहा है। अगर यूजर पेटीएम के जरिए  PVR Cinema से टिकट बुक करते हैं। तो आपकों एक के साथ एक टिकट मुफ्त मिलेगी। इसका मतलब ये है कि अगर आप एक टिकट के पैसे देते हैं तो दूसरी टिकट आपको फ्री में दी जाएगी। एक टिकट के पैसे देकर दो लोग हॉल में बैठकर मूवी देख सकते हैं। लेकिन जानने वाली बात ये है कि ये ऑफर केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होगा।


लंबी लाइनों से मिलेगी छुट्टी

पेटीएम के ऐप और वेबसाइट पर सोशली डिस्टेंस सीट लेआउट दिखाया जा रहा है। इसके अलावा सिनेमा हॉल में थर्मल स्क्रीनिंग, कॉन्टैक्टलेस सुरक्षा जांच, हैंड सैनिटाइजर की उपलब्धता और स्टाफ के लिए दैनिक टेंपरेचर चेक की जानकारी दी जा रही है। कंपनी ने कहा कि दर्शकों को बॉक्स-ऑफिस, एंट्री गेट, फूड काउंटरों के सामने कतार में नहीं लगना पड़ेगा।


Also Read: बलरामपुर: ‘मिशन शक्ति’ अभियान का शुभारंभ, CM योगी बोले- जिसने भी बेटियों पर बुरी नजर डाली उसकी दुर्गति तय


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Lockdown में फ्री देखिए अपनी पसंदीदा वेब सीरीज, Youtube ने जारी की 11 ओरिजिनल शो

Satya Prakash

अगर आप भी करते हैं Google Chrome पर पासवर्ड सेव तो संभल जाइए, हैक हो सकते हैं आपके अकाउंट

BT Bureau

Goggle का ये फीचर सेफ रखेगा आपकी जानकारी, पासवर्ड लीक होने पर भेजेगा अलर्ट

Shruti Gaur