Breaking Tube
Technology

TikTok बैन होते ही बनने लगे जोक्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फनी Memes

भारत सरकार ने सोमवार को 59 चाइनीज एप्स को बैन कर दिया। लोगों ने भी चीनी ऐप को बैन करने को लेकर सोशल साइट पर कई तरह का अभियान चलाया था। 59 चीनी ऐप को बैन होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई। टिकटॉक के बैन होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर मज़ेदार मीम बनाये जा रहे हैं। वहीं सेलेब्रिटीज़ ने भी टिकटॉक बैन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


अब नहीं कर सकेंगे डाउनलोड

चीन के जिन 59 एप पर रोक लगी है उनमें शेयरइट, क्वाई, बाइडू मैप, शीन, क्लैश ऑफ किंग्स, डीयू बैट्री सेवर, हेलो, लाइकी, यू कैन मेकअप, माई कम्युनिटी, यूसी न्यूज, वीबो, वीमेट, वीगो वीडियो, स्वीट सेल्फी जैसे चर्चित एप भी शामिल हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर खासकर TikTok के खिलाफ मीम्स की बाढ़ आ गई।


भारत सरकार ने चीन के स्वामित्व वाली 59 मोबाइल एप को बैन कर चीन को एक बड़ा झटका दिया है। सरकार की अधिसूचना के बाद इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए दिशानिर्देश जारी किए जा सकते हैं कि चीन के इन एप को ब्लॉक कर दिया जाए। ऐसे एप को डाउनलोड नहीं किया जा सकेगा।


अाई मीम की बाढ़

चीन के जिन 59 एप पर रोक लगी है उनमें शेयरइट, क्वाई, बाइडू मैप, शीन, क्लैश ऑफ किंग्स, डीयू बैट्री सेवर, हेलो, लाइकी, यू कैन मेकअप, माई कम्युनिटी, यूसी न्यूज, वीबो, वीमेट, वीगो वीडियो, स्वीट सेल्फी जैसे चर्चित एप भी शामिल हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर खाकर TikTok के खिलाफ मीम्स की बाढ़ आ गई। आइए आपको भी दिखाते हैं कुछ मजेदार मीम।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शटडाउन हुआ TikTok, एप ओपन करने पर दिखाई दे रहा ये नोटिस

Shruti Gaur

पाकिस्तानी वेबसाइट पर भारतीय झंडा लहरा कर इंडियन हैकर्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

admin

चीनी ऐप्स हुए बैन, अब Instagram लाया TikTok जैसे वीडियो बनाने का फीचर

Shruti Gaur