Breaking Tube
Technology

WhatsApp जल्द लॉन्च करेगा नया फीचर, बदल जाएगा चैटिंग करने का अंदाज

व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए नए फीचर लाता रहता है। इसी के अन्तर्गत अब जल्द ही व्हाट्सएप पर अलग अलग चैट के लिए आप अलग वॉलपेपर का इस्तेमाल कर सकेंगे। ये फीचर पहले iOS बीटा वर्जन में देखा जा चुका है। वहीं अब जल्द ही यह फीचर ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा।


यूजर्स कर सकेंगे इस्तेमाल

जानकारी के मुताबिक, जब यूज़र्स ऐप में डिफॉल्ट वॉलपेपर चुनेंगे, तो उनसे पूछा जाएगा कि क्या वे व्हाट्सऐप वॉलपेपर ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं। जल्द ही ये वॉलपेपर फीचर लाइव हो जाएगा, व्हाट्सऐप इस ऐप को नए विकल्पों के साथ अपडेट कर देगा। वॉट्सऐप के इस फीचर का जल्द ही बीटा वर्जन रोल आउट किया जाएगा।


हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई तारीख या टाइमलाइन नहीं बताई गई है। फाइनल रोलआउट से पहले इसे बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। वॉट्सऐप के वॉलपेपर फीचर को सबसे पहले WABetaInfo ने v2.20.199.5 वॉट्सऐप वर्जन में ट्रैक किया।


यूजर्स का ख्याल रती है कम्पनी

गौरतलब है कि व्हाट्सऐप दुनिया के सबसे पॉपुलर इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप्स में से एक है। दुनियाभर में करोड़ों लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। ऐप में यूजर्स की दिलचस्पी बनी रहे, इसके लिए कंपनी लगातार नये अपडेट्स रिलीज करती रहती है। ऐसे में व्हाट्सऐप का नया फीचर यूजर्स के लिए मेसेजिंग का नया एक्सपीरिएंस लेकर आयेगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ऑनलाइन खाना मंगवाने में भी है कोरोना वायरस फैलने का खतरा, ऐसे बरतें सावधानी

Shruti Gaur

Lockdown की वजह से हो रहे हैं बोर, तो इन Brain Games को खेलकर बढ़ाएं अपनी Memory Power

Satya Prakash

बहुत जल्द सरकार लॉन्च करेंगी ई-कॉमर्स पोर्टल GeM, फ्लिपकार्ट और अमेज़न को देगा टक्कर

Satya Prakash